लाइव टीवी

क्या पाकिस्तानी ऑर्गनाइजर के शो में जाने वाले थे सलमान खान, ऐन मौके पर किया ये फैसला!

News18Hindi
Updated: February 7, 2020, 8:47 AM IST
क्या पाकिस्तानी ऑर्गनाइजर के शो में जाने वाले थे सलमान खान, ऐन मौके पर किया ये फैसला!
सलमान खान

सलमान खान (Salman Khan) अमेरिका के ह्यूस्टन में एक लाइव परफार्मेंस देने वाले थे. लेकिन अब उनकी ओर से बड़ा कदम उठाने की खबर आ रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 7, 2020, 8:47 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को लेकर यह खबर आ रही है कि वे कुछ दिनों बाद अमेरिका (US) के टेक्सास के हॉस्टन में एक लाइव परफार्मेंस देने वाले थे. लेकिन डीएनए की एक खबर के अनुसार सलमान खान ने ऐन मौके पर अपना शो रद्द कर दिया है. जानकारी के अनुसार अमेरिका के इवेंट को रेहान सिद्दकी नाम के शख्स आयोजित करा रहे थे. बताया जाता है कि वो मूल रूप से पाकिस्तानी हैं. यहां तक कि वे अमेरिका में भारत विरोधी गतिविधियों को अंजाम देने वाले लोगों को फंड भी देते हैं.

ह्यूस्टन में रहने वाले रहमान सिद्दकी के बारे में यह भी कहा जाता है कि वह पहले अमेरिका में भारत विरोधी गतिविधियों के लिए आयोजित किए गए एक कार्यक्रम को फंड भी कर चुके हैं.


अब वो अमेरिका में एक म्यूजिकल कंसर्ट आयोजित करा रहे हैं. इसमें बॉलीवुड की कई सेलेब्स के जाने की खबरें थीं. बाद में ऐसी खबरें आई थीं कि सलमान खान भी इस म्यूजिकल कंसर्ट का हिस्सा होने वाले थे. बताया जाता है कि रहमान इस तरह के शोज पहले भी करते आए हैं. बताया जाता है कि करीबन 400 शोज वह अबतक करा चुके हैं.


ऑपइंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसारर रहमान सिद्दकी के कार्यक्रम में सैफ अली खान, मीका सिंह, पंकज उधास व रैपर बादशाह तक परफॉर्मेंस दे चुके हैं. लेकिन पाकिस्तान के साथ वर्तमान रिश्तों को देखते हुए अब भारत के सेलेब्स उनके कार्यक्रम से दूरी बना रहे हैं. इसी के मद्देनजर सलमान खान ने इस कार्यक्रम से दूरी बना ली है.

सलमान खान ने कहा कि आज जो भी हूं उसमें इस प्रदेश की तालीम का भी अहम रोल है. iifa का टिकट खरीदने की बात पर सलमान बोले कि मेरा खानदान बहुत बड़ा है, इतने टिकट खरीदूंगा तो कंगाल हो जाऊंगा

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss के बाद होगा शहनाज गिल का स्‍वयंवर, सिद्धार्थ ढूंढेंगे दूल्‍हा!

ऑपइंडिया की खबर के अनुसार यह भी बताया जा रहा है कि रहमान सिद्दकी अबकी कायक्रम में सीएए के खिलाफ प्रदर्शन करने का भी मन बना रहे थे. तब कुछ पाकिस्तानी नागरिक भी वहां मौजूद रहेंगे. ऐसे में सलमान खान ऐसे कार्यक्रम से दूर ही रहना चाहेंगे.

Bigg Boss-13, Salman Khan, weekend ka vaar, Saif Ali Khan, Varun Dhawan, Rohit Shetty, ticket to finale, asim riaz, siddharth shukla, tv, entertainment, बिग बॉस 13, सलमान खान, वीकेंड का वार, सैफ अली खान, वरुण धवन, रोहित शेट्टी, टिकट टू फिनाले, आसिम रियाज, सिद्धार्थ शुक्लास टीवी, मनोरंजन

उल्लेखनीय है कि सलमान खान अभी तक इस तरह की किसी विवाद से दूर रहे हैं. कुछ एक ट्वीट को लेकर उनके ऊपर विवाद हुए थे. बाद में उन्होंने ट्वीट डिलीट कर लिए थे. वो अपने बिग बॉस के शो में अक्सर यह कहते सुने जाते हैं कि अपने माता-पिता और भारत माता को संकट में ना डालें.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 7:58 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर