लाइव टीवी

Dabangg 3: सलमान खान को रिपोर्टर ने कहा 'मदर टेरेसा', सुनकर दिया ऐसा रिएक्‍शन

News18India
Updated: October 24, 2019, 9:17 AM IST
Dabangg 3: सलमान खान को रिपोर्टर ने कहा 'मदर टेरेसा', सुनकर दिया ऐसा रिएक्‍शन
सलमान सई मांजरेकर को 'दबंग 3' में लॉन्‍च कर रहे हैं.

बुधवार को मुंबई में 'दबंग 3' (Dabangg 3) का ट्रेलर रिलीज किया गया और इस मौके पर सलमान खान (Salman Khan) ने मीडिया के सवालों का जवाब दिया.

  • News18India
  • Last Updated: October 24, 2019, 9:17 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड में कई नए चेहरों को लॉन्‍च कर चुके हैं. फिल्‍म 'दबंग' (Danabgg 3 ) में जहां उन्‍होंने शत्रुघ्‍न सिन्‍हा की बेटी सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha) को बॉलीवुड में एंट्री दिलवाई थी, तो अब अपनी आने वाली फिल्‍म 'दबंग 3' (Danabgg 3 ) से सलमान एक और नया चेहरा सामने ला रहे हैं. सलमान खान की इस नई फिल्‍म में उनकी हीरोइन बनी नजर आने वाली हैं निर्देशक महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar). सई की एंट्री को लेकर यूं तो बॉलीवुड में पहले से ही काफी चर्चा है, लेकिन बुधवार को इस एंट्री पर एक रिपोर्टर ने कुछ ऐसा सवाल सलमान खान से पूछ लिया कि चुलबुल पांडे अपनी हंसी रोक ही नहीं पाए.

सलमान खान (Salman Khan) से एक रिपोर्टर ने पूछा कि वह बॉलीवुड में कई नए चेहरो लॉन्‍च कर चुके हैं. तो क्‍या उन्‍हें बॉलीवुड की मदर टेरेसा कहना चाहिए? बस फिर क्‍या था, खुद के लिए 'मदर टेरेसा' शब्‍द सुनते ही सलमान खान की कुछ ऐसी हंसी छूटी की उसे रुकने में कुछ देर लग गई. रिपोर्टर ने यह बताने की कोशिश भी की कि दरअसल वह कई सितारों को सहारा देते हैं, इसलिए उसने ऐसा सवाल पूछा लेकिन सलमान की हंसी थी कि रुकी ही नहीं. बाद में उन्‍होंने खुद को संभालते हुए कहा, 'मैं आपको बताता हूं, आप ये सवाल मत पूछिए, आप वो सवाल पूछिए जिससे मैं बहुत चिढ़ जाता हूं, 'आप शादी कब करेंगे..'

 




 

Loading...




View this post on Instagram




 

The Dabangg 3 trailer brings back the swag of Robinhood Pandey with all the action one could ask for. Adding to it is the perfectly timed comedy that makes for a great entertainer and a perfect festive movie, making Christmas more merrier! #Dabangg3Trailer @beingsalmankhan @aslisona @prabhudheva @saieemmanjrekar @arbaazkhanofficial@kichchasudeepa @nikhildwivedi25 @skfilmsofficial @saffron_bm


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






बता दें कि सलमान खान इंडस्‍ट्री में सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी, सोनाक्षी सिन्‍हा, आदित्‍य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली, डेजी शाह, जरीन खान, सना खान, बहन अर्पिता खान शर्मा के पति आयुष शर्मा जैसे कई सितारों को लॉन्‍च कर चुके हैं. कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ को भी वह जल्‍द ही लॉन्‍च करने जा रहे हैं. सिर्फ स्‍टार किड्स को लॉन्‍च करने को लेकर ही नहीं, बल्कि अपने पुराने दोस्‍तों की मदद को लेकर भी सलमान खान का काफी नाम सामने आता है.

 



 




View this post on Instagram




 

@BeingSalmanKhan #SalmanKhan #SonakshiSinha #SaieeManjrekar #Dabangg3Trailer #Dabangg3ThisXmas


A post shared by Sardar Singh (@isalmanscombat) on






बता दें कि सलमान खान एक बार फिर चुलबुल पांडे बनकर स्‍क्रीन पर वापसी करने जा रही हैं. बुधवार को सलमान ने मुंबई में अपनी दोनों हीरोइनों, सानोक्षी सिन्‍हा और सई मांजरेकर के साथ 'दबंग 3' (Dabangg 3) का ट्रेलर लॉन्‍च किया. अभी तक सलमान खान को एक्टिंग करते, गाना गाते, पेंटिंग करते आपने देखा ही है, लेकिन 'दबंग' के साथ ही सलमान खान अब राइटर भी बन गए हैं. 'दबंग 3' की कहानी खुद सलमान खान ने लिखी है और इस बात का खुलासा सलमान ने ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर किया है.

हिंदी के अलावा सलमान की यह फिल्‍म तमिल, तेलगु और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज होगी. इस फिल्‍म में साउथ के सुपरस्‍टार किच्‍चा सुदीप मुख्‍य विलेन की भूमिका में हैं. इस फिल्‍म का निर्देशन प्रभू देवा ने किया है. प्रभू देवा और सलमान खान इस फिल्‍म से पूरे 10 सालों बाद साथ आए हैं. प्रभू देवा ने आखिरी बार सलमान खान की फिल्‍म 'वॉन्‍टेड' निर्देशित की थी. यह फिल्‍म 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़ें:  सिर्फ एक्‍टर ही नहीं, Dabangg 3 के राइटर भी हैं सलमान खान, यूं किया खुलासा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 9:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...