होम /न्यूज /मनोरंजन /सलमान खान ने इंडस्ट्री में पूरे क‍िए 34 साल, अगली फिल्‍म होगी 'किसी का भाई.. किसी की जान' !

सलमान खान ने इंडस्ट्री में पूरे क‍िए 34 साल, अगली फिल्‍म होगी 'किसी का भाई.. किसी की जान' !

सलमान खान की पहली फ‍िल्‍म 1988 में आई थी.

सलमान खान की पहली फ‍िल्‍म 1988 में आई थी.

34 Years Of Salman Khan Era: सलमान खान को दर्शकों ने पहली बार 26 अगस्त 1988 को फिल्‍म 'बीवी हो तो ऐसी' में स‍िल्‍वर स् ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

सलमान खान की पहली फ‍िल्‍म 'बीवी हो तो ऐसी' थी
प‍िछले 34 सालों में सलमान खान कई ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍में दे चुके हैं
बॉलीवुड में 34 साल पूरे होने पर ट्व‍िटर पर #34YearsOfSalmanKhanEra ट्रेंड बना हुआ है

Salman Khan completed 34 Years in film Industry: सुपरस्टार सलमान खान को आज बॉलीवुड इंडस्ट्री का सुल्तान कहा जाता है. सलमान खान को फिल्म इंडस्ट्री ने पहली बार 26 अगस्त 1988 को फिल्‍म ‘बीवी हो तो ऐसी’ में स‍िल्‍वर स्‍क्रीन पर देखा गया था. इस फिल्म में सलमान खान का रोल काफी छोटा था, लेकिन एक साल बाद जब 1989 में सलमान खान ने बतौर हीरो अपनी पहली फिल्‍म ‘मैंने प्यार किया’ दी, जो दोस्‍ती और प्‍यार की नई कहानी कहता ये प्रेम द‍िलों में उतर गया. सलमान खान ने प्रेम बनकर पर्दे पर कुछ ऐसा अंदाज द‍िखाया क‍ि आज भी लोगों फैंस का ‘प्रेम’ उन्‍हें म‍िल रहा है. सलमान ने फिल्‍म इंडस्‍ट्री में अपने 34 साल पूरे कर लि‍ए हैं. ऐसे में ‘प्रेम’ से अब फैंस के लिए ‘भाईजान’ बन चुके सलमान खान ने अपनी नई फिल्‍म घोषणा की है. जी हां सलमान खान ‘क‍िसी का भाई… क‍िसी की जान’ टाइटल से अपनी नई फिल्‍म लेकर आ रहे हैं.

सलमान खान ने अपने 34 सालों के इस सफर में ‘हम आपके हैं कौन’, ‘हम साथ साथ हैं’, ‘दबंग’, ‘वॉन्‍टेड’, ‘एक था टाइगर’, ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी कई सुपरहिट फिल्‍में दी हैं. कई ऐसे र‍िकॉर्ड हैं जो भाईजान के अलावा क‍िसी के नाम नहीं हैं. यही वजह है कि इस खास मौके को सलमान के फैन्स ने #34YearsOfSalmanKhanEra ट्रेंड करके सेलिब्रेट किया है. सलमान ने अपने फैंस के इस प्‍यार को पूरे द‍िल से स्‍वीकार भी क‍िया है और एक स्पेशल पोस्ट शेयर कर उनके इस प्यार का धन्‍यवाद भी द‍िया है. इसी मौके पर सलमान ने अपनी नई फिल्म ‘किसी का भाई’ की घोषणा की है.

सलमान ने एक वीड‍ियो शेयर क‍िया है, ज‍िसमें शुरुआत में ल‍िखा नजर आ रहा है, ’34 साल पहले भी मैं ‘वर्तमान’ था और 34 साल बाद भी मैं ‘वर्तमान’ हूं. मेरे जीवन की यात्रा शून्‍य से शुरू हुई थी और अब ये दो शब्‍दों में कही जो सकती है, ‘अभी’ और ‘यहां’. ‘तब’ से लेकर ‘अब’ तक मेरे साथ बने रहने के लिए आपका तहे द‍िल से शुक्रिया. मैं वाकई इसकी सराहना करता हूं.- सलमान खान.’

सलमान ने अपने अनोखे अंदाज में वीडियो के अंत में अपनी फिल्म के टाइटल का खुलासा करते हुए कहा है, “किसी का भाई.. किसी की जान”.

वीड‍ियो के आखिर में सलमान खान एक बार फिर बड़े बालों वाले नेवर-सीन-ब‍िफोर वाले अवतार में द‍िख रहे हैं. वैसे सलमान खान जब भी कोई स्‍टाइल अपनाते हैं, वो फैशन बन जाता है. अब चाहे उनके ‘तेरे नाम’ वाले बाल हों या फिर उनका ब्‍लू वाला ब्रेसलेट. एक्‍टर का ये नया लुक भी वायरल होने वाले सारे पैरामीटर पर परफेक्‍ट बैठता है. नए लुक में सलमान शोल्डर कट लंबे बालों को फ्लॉन्ट करते हुए दिख रहे हैं.

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan, Salman khan, Salman Khan compleated 34 Years, 34 years of Salman khan, सलमान खान, सलमान खान के 34 साल

सलमान खान का ये नया लुक काफी इंप्रेस कर रहा है.

3 साल के लंबे समय के बाद ‘किसी का भाई.. किसी की जान’ के साथ एक फुल फ्लेज्ड रोल में बड़े पर्दे पर लौटने वाले हैं, और सुनने में आ रहा है कि फिल्म उन सभी एलिमेंट्स से भरी हुई है जो एक सलमान खान की फिल्म से उम्मीद की जाती हैं – जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा , रोमांस और जबरदस्त म्यूजिक. ऐसे में फैंस फिल्म पर एक आधिकारिक अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Tags: Salman khan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें