IND vs PAK: पाकिस्तान पर भारत की जीत से खुश होकर सलमान ने किया ये ट्वीट

भारत और पाकिस्तान के मैच में टीम इंडिया की जीत पर केवल सलमान ने ही नहीं इन सेलेब्स ने भी ट्वीट कर अपने अंदाज में बधाई दी.

News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 9:23 AM IST
IND vs PAK: पाकिस्तान पर भारत की जीत से खुश होकर सलमान ने किया ये ट्वीट
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान.
News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 9:23 AM IST
भारत ने 16 जून को हुए मैच में पाकिस्‍तान को 89 रन से हराकर आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप में अपनी जीत का सिलसिला बरकरार रखा है. टीम इंडिया ने वर्ल्‍ड कप में पाकिस्‍तान को लगातार सातवीं बार मात दी है.

बारिश से प्रभावित मैच में भारत ने डकवर्थ लुईस मेथड से पाकिस्तान को 89 रन से हराया. रोहित शर्मा की लाजवाब शतकीय पारी और कप्तान विराट कोहली के अर्धशतक के बूते भारत ने पांच विकेट पर 336 रन दमदार स्कोर बनाया. ये स्कोर पहले ही पाकिस्तान के लिए चुनौती था. ऊपर से बारिश ने भी हौसले पस्त करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. टीम इंडिया की जीत से पूरे देश में खुशी की लहर दिखाई दी. सभी ने ट्विटर के जरिए टीम को बधाई दी.

टीम को बधाई देने वालों में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई नाम शामिल थे. जैसे कि सलमान खान ने 'भारत' स्टाइल में टीम इंडिया को बधाई दी. सलमान ने अपनी एक तस्वीर शेयर की. जैसा कि आप देख सकते हैं कि वह इंडियन टीम की जर्सी पहने नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, भारत की टीम को 'भारत' की तरफ से बधाई.



वहीं आशा भोसले ने लिखा, टीम इंडिया ने अबतक जितने मैच खेले हैं सभी देशों को करारी हार दी है. मेरा पसंदीदा रंग नीला है. तमन्ना भाटिया ने लिखा, इंडिया...इंडिया...क्या जीत है!! मीका सिंह ने लिखा, 'इंडिया...इंडिया..हमारी क्रिकेट टीम को दिल से बधाई. भारतीय होने पर गर्व है.' उधर अनिल कपूर ने लिखा, 'सभी आंखें आज टीवी स्क्रीन पर लगी हुई थीं. एक कमाल का मैच और एक शानदार जीत. संडे अच्छा बीता, बधाई.'



अनिल कपूर ने जो कहा ठीक ही कहा, क्योंकि वाकई टीम इंडिया की पाकिस्तानी टीम पर जीत से पूरे देश में दिवाली का माहौल था. सभी ने आतिशबाजी कर अपनी जीत की खुशी मनाई. कई लोगों ने छतों पर प्रोजेक्टर लगा कर इस मैच के लिए खास तैयारियां की थीं.
Loading...

यह भी पढ़ें: भतीजे के बर्थडे पर गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचे अरबाज खान, सलमान के साथ आईं यूलिया

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 17, 2019, 8:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...