लाइव टीवी

सलमान खान ने अजय देवगन को Tanhaji की अपने अंदाज में दी बधाई, किया कुछ ऐसा...

News18Hindi
Updated: November 21, 2019, 12:28 PM IST
सलमान खान ने अजय देवगन को Tanhaji की अपने अंदाज में दी बधाई, किया कुछ ऐसा...
सलमान खान ने अजय देवगन को अपने स्‍टाइल में दी बधाई. फाइल फोटो-Yogen Shah

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तान्हाजी' (Tanhaji) मुगलों के खिलाफ लड़ी गई मराठाओं की जंग की कहानी है. ये फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी. इसमें काजोल (Kajol) और सैफ अली खान (Saif ali khan) भी अहम किरदार निभा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 21, 2019, 12:28 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली: अजय देवगन (Ajay Devgn) फिल्‍म 'तान्‍हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. रिलीज के साथ ही यह लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इसमें अभिनेता अजय देवगन दमदार भूमिका में हैं. उनकी इस फिल्‍म की चर्चा भी बॉलीवुड गलियारे में हो रही है. फिल्‍म एक्‍टर और एक्‍ट्रेस अजय देवगन को उनकी इस फिल्‍म को लेकर बधाई भी देने लगे हैं. एक्‍टर सलमान खान (Salman Khan) ने भी अपने अंदाज में अजय देवगन को बधाई दी है.

सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्‍म का ट्रेलर शेयर करते हुए अजय देवगन को बधाई दी है. उन्होंने इस ट्रेलर के साथ लिखा है, 'तान्‍हाजी मानाजी...अजय विजय भव, विजय भव, विजय भव...'

 


Loading...

बता दें कि 'तान्‍हाजी: द अनसंग वॉरियर' अजय देवगन की 100वीं बॉलीवुड फिल्‍म होगी. इसमें वह अपनी पत्‍नी एक्‍ट्रेस काजोल (kajol) के साथ लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर एक्टिंग करते दिखेंगे. फिल्‍म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी दमदार कैरेक्‍टर प्‍ले कर रहे हैं.

अजय देवगन की फिल्म 'तान्हाजी' मुगलों के खिलाफ लड़ी गई मराठाओं की जंग की कहानी है. इसकी कहानी 17वीं सदी की उस जंग पर आधारित है, जब मुगल कोंढाणा पर फतह करना चाहते हैं. वहीं मराठा कोंढाणा पर फिर से भगवा रंग लहराना के लिए आंदोलन कर रहे हैं. ये फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.



वहीं ट्रेलर के रिलीज होने के बाद यह फिल्‍म भी विवादों में घिरती नजर आ रही है. हाल ही में एनसीपी नेता और विधायक जितेंद्र आव्हाड ने 'तान्हाजी' को लेकर एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में 'तान्हाजी' के मेकर्स पर इतिहास को गलत तरीके से दर्शाने का आरोप लगाया गया है. इसके साथ ही खुली धमकी भी दी गई है. जितेंद्र आव्हाड ने लिखा- 'ओम राउत ने आपकी तन्हाजी फिल्म का ट्रेलर देखा, कुछ अस्वाभाविक और गलत चीजों में आप जल्दी बदलाव करें. इस चीजों के साथ आपने अपने विचारों के जरिए छेड़छाड़ की है, या फिर मुझे इसे अपने तरीके से देखना होगा. अगर इसे खतरा माना जाए तो ऐसा ही सही'.

यह भी पढ़ें: रिलीज से पहले विवादों में घिरी रानी मुखर्जी की 'मर्दानी-2', इस शहर को बदनाम करने का है आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 12:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...