सलमान खान ने जुड़वा बच्चों के जन्म पर दुबई के क्राउन प्रिंस को दी बधाई, वायरल हुआ ट्वीट

सलमान खान (Salman Khan) ने दुबई के क्राउन प्रिंस को बधाई देते हुए पोस्ट लिखा. फोटो साभार: @SalmanKhan Instagram

सलमान खान (Salman Khan) ने दुबई के क्राउन प्रिंस को बधाई देते हुए पोस्ट लिखी. दरअसल, हिज रॉयल हायनेस शेख हमदान बिन मोहम्मद बिन राशिद अल मक्तूम जुड़वा बच्चों के पिता बने हैं.

  • Share this:
    मुंबई. 'दबंग' स्टार सलमान खान (Salman Khan) ने दुबई के क्राउन प्रिंस को बधाई देते हुए पोस्ट लिखा. दरअसल, हिज रॉयल हायनेस शेख हमदान बिन मोहम्मद बिन राशिद अल मक्तूम जुड़वा बच्चों के पिता बने हैं. सलमान खान ने शेख हमदान की जुड़वा बच्चों संग फोटो शेयर करते हुए पोस्ट लिखी है. सलमान खान का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है.

    अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दुबई के क्राउन प्रिंस के साथ उनके जुड़वा बच्चों की तस्वीर शेयर कर 'राधे' (Radhe) स्टार ने लिखा, 'जुड़वा बच्चों के पिता बनने पर आपको बधाई हो शेख हमदान, उन सभी को प्यार, स्वास्थ्य, खुशी और सम्मान की कामना करते हैं.’ शेयर की हुई तस्वीर में दुबई के क्राउन प्रिंस अपने जुड़वा बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं. प्रिंस अपने बच्चों को खूब प्यार से निहारते दिखाई दे रहे हैं. भाईजान के इस पोस्ट पर खूब कमेंट आ रहे हैं.

    Salman khan
    सलमान खान (Salman Khan) ने दुबई के क्राउन प्रिंस को बधाई देते हुए पोस्ट लिखा, फोटो साभार: @Salman Khan instagram


    सलमान खान की तरह संजय दत्त (Sanajy Dutt) ने भी दुबई के क्राउन प्रिंस को बधाई दिया है. एक्टर ने ट्वीट कर लिखा, 'हिज रॉयल हाइनेस शेख @HamdanMohammed को जुड़वा बच्चों का स्वागत करने के लिए बधाई. मैं उन्हें दुनिया के सभी प्यार, भाग्य और खुशियों की कामना करता हूं.’ संजय दत्त ने भी क्राउन प्रिंस के साथ उनके जुड़वा बच्चों की तस्वीर शेयर की है.

    Sanjay Dutt
    संजय दत्त (Sanajy Dutt) ने भी दुबई के क्राउन प्रिंस को बधाई दिया है. फोटो साभार: Sanjay Dutt Twitter


    सलमान खान (Salman Khan) को आखिरी बार ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ के साथ देखा गया था. फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया था. फिल्म को भारत में वर्तमान कोविड की स्थिति के कारण ओटीटीटी प्लेटफार्मों पर रिलीज किया गया. कुछ दिन पहले ईद पर सलमान ने राधे के प्यार और सपोर्ट के लिए सभी का शुक्रिया अदा भी किया था.