Coronavirus: सलमान खान की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव, करेंगे बिग बॉस की शूटिंग

सलमान खान. (Photo: News18 Hindi)
सलमान खान. (Photo: News18 Hindi)

सलमान खान (Salman Khan) के ड्राइवर सहित दो लोग कोरोना वायरस सलमान से संक्रमित पाए गए. इसके बाद सलमान और उनका परिवार परेशान हो गया कि उन्हें भी वायरस का संक्रमण हो सकता है. इस बीच सलमान खान और उनके परिवार की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट आ गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 20, 2020, 1:12 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) अब बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान (Salman Khan) के घर पहुंच गया है. सलमान के घर के स्टॉफ में कोरोना वायरस को पॉजिटिव पाया गया. सलमान के ड्राइवर सहित दो लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. इसके बाद सलमान खान और उनका परिवार परेशान हो गया कि उन्हें भी कोरोना वायरस का संक्रमण हो सकता है. इस बीच सलमान खान और उनके परिवार की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट आ गई है.

जैसे ही स्टाफ के कोरोना वायरस से संक्रमित होने का पता चला, पिंकविला ने बताया कि सलमान और उनका परिवार आइसोलेट हो गया था. स्टाफ के संक्रमित सदस्यों को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि इस बारे में सलमान के परिवार की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है. इस बीच, अब तक की रिपोर्टों के अनुसार सलमान खान और उनके परिवार के सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है, इसलिए यह सलमान के फैंस के लिए एक बड़ी राहत की खबर है. वे अब बिग बॉस-14 की शूटिंग करेंगे.

एक्टर सलमान खान बिग बॉस -14 की एंकरिंग कर रहे हैं. जैसे ही कोरोना वायरस उनके घर पहुंचा, सलमान खान क्वारंटाइन में जाने वाले थे. एक्टर और बिग बॉस के फैंस परेशान हो गए क्योंकि यदि ऐसा होता तो वो ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड की शूटिंग नहीं कर पाते. सलमान खान की रिपोर्ट नेगेटिव आने से उनके फैंस बहुत खुश हैं क्योंकि कहा जा रहा है कि अब वो बिग बॉस की शूटिंग करेंगे. एहतियात के तौर पर, बीएमसी ने सलमान खान के घर की सफाई की है.




पिछले एक या दो महीनों से बॉलीवुड एक्टर का काम फिर से शुरू हो गया है. सभी ने 'न्यू नॉर्मल' को स्वीकार करते हुए फिल्मों, वेब सीरीजों और टीवी कार्यक्रमों की शूटिंग शुरू कर दी है. लॉकडाउन के दौरान रुके हुए काम फिर से शुरू हो गए हैं, लेकिन फिर भी कोरोना वायरस की आशंका बनी हुई है. बॉलीवुड कलाकार पूरे दिन अनेक लोगों के संपर्क में आते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज