लाइव टीवी

Dabangg 3: जबरदस्त म्यूजिक के साथ रिलीज हुआ टाइटल सॉन्ग हुड़ हुड़ दबंग

News18Hindi
Updated: October 31, 2019, 6:26 PM IST
Dabangg 3: जबरदस्त म्यूजिक के साथ रिलीज हुआ टाइटल सॉन्ग हुड़ हुड़ दबंग
Dabangg 3: जबरदस्त म्यूजिक के साथ रिलीज हुआ टाइटल सॉन्ग हुड़ हुड़ दबंग

बॉलीवुड फिल्म (Bollywood Film) दबंग 3 (Dabangg 3) का ट्रेलर रिलीज होने के बाद अब इस फिल्म का टाइटल सॉन्ग भी रिलीज कर दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2019, 6:26 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड फिल्म (Bollywood Film) दबंग 3 (Dabangg 3) का ट्रेलर रिलीज होने के बाद अब इस फिल्म का टाइटल सॉन्ग भी रिलीज कर दिया गया है. बता दें कि दबंग 3 का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आ रहा है. दबंग 3 के मेकर्स फिल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बरकरार रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. एक अनोखी रणनीति के तहत, पहली बार फिल्म की रिलीज से 50 दिन पहले टाइटल ट्रैक का ऑडियो लॉन्च किया गया है. इतना ही नहीं, चुलबुल अगले 3 दिनों तक फिल्म के गानों के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

सलमान खान की फिल्मों में अक्सर ऐसे गाने सुनने मिलते है, जिन्हें हर उम्र के लोगों द्वारा पसंद किया जाता है. इस बार भी ऐसा ही देखने मिल रहा है. जहां सुपरस्टार ने एक बार फिर अपने फैंस के लिए 'हुड़ हुड़ दबंग' टाइटल ट्रैक के साथ वापसी कर ली है. साथ ही चुलबुल पांडे ने फिल्म की रिलीज के लिए केवल 50 दिनों की दूरी के साथ उलटी गिनती शुरू कर दी है.



फिल्म के गाने, म्यूजिक पार्टनर 'टी-सीरीज' द्वारा सभी प्लेटफॉर्म पर जारी किये जाएंगे. फिल्म "दबंग 3" को प्रभुदेवा ने निर्देशित किया है. सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमान खान, अरबाज खान और निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है. यह फिल्म 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें -

KBC 11: कभी 10 रुपए नहीं थे इस कंटेस्टेंट के पास, केबीसी में आकर जीते लाखों

Loading...

दिवाली जश्न में तैमूर को आया गुस्सा, मुंह फुलाया वीडियो हुआ वायरल

एक्टर कार्तिक आर्यन ने पोस्ट की बहन संग भाई दूज मनाने की फोटो, बताया- बेस्ट भाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 6:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...