लाइव टीवी

सलमान खान की Dabangg 3 के ट्रेलर में हुई ये बड़ी गलती, मजाक उड़ा रहे लोग

News18Hindi
Updated: October 25, 2019, 11:12 AM IST
सलमान खान की Dabangg 3 के ट्रेलर में हुई ये बड़ी गलती, मजाक उड़ा रहे लोग
सलमान खान की 'दबंग 3' के ट्रेलर में हुई गलती

सलमान खान (Salman Khan) की आने वाली धमाकेदार फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. वहीं इस ट्रेलर में बड़ी गलती कर दी गई है, जिसके कारण इसे सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2019, 11:12 AM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में जबरदस्त सुर्खियों में हैं. इसी बीच सलमान खान (Salman Khan) की आने वाली फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) चर्चा में आ गई है. इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और इस फिल्म के चर्चा में आने की वजह ये ट्रेलर ही है. इस ट्रेलर को पहले तो काफी तारीफें मिलीं, लेकिन फिर ये अचानक सोशल मीडिया पर ट्रोल गया है. वहीं जब आपको इसके ट्रोल होने की वजह पता चलेगी तो आप हैरान रह जाएंगे. हैरानी बात तो ये भी है कि इसके बारे में ना तो सलमान को पता चल पाया और ना ही इस फिल्म के मेकर्स को कोई खबर हुई.

मेकर्स की एक गलती के कारण 'दबंग 3' के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, इस फिल्म के ट्रेलर के आखिर में जहां पर 'दबंग 3' की रिलीज डेट दी गई है वहां पर दिसंबर की स्पेलिंग गलत लिखी है. वहीं, सलमान खान की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में लोगों ने जब इस बेवकूफाना गलती को देखा तो सलमान खान से ही सवाल करने शुरू कर दिए. लोग इस ट्रेलर में गलती का स्क्रीनशॉट लेकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

दबंग 3 के ट्रेलर में हुई गलती


एक यूजर ने लिखा कि पहले फिजिक्स को बर्बाद किया और अब अंग्रेजी की बारी है... "DECEMEBER".. भाई आप महान हो. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा 'अंग्रेजी को मेरी श्रद्धांजलि'. एक अन्य ने लिखा 'दबंग 3 की टीम के द्वारा की गई लापरवाही की हद. इस ट्रेलर में दिसंबर कि स्पेलिंग देखें'. इसके साथ ही ट्विटर पर #Dabangg3 और #Dabangg3Trailer ट्रेंड कर रहा है. वाकई एक गलती ने 'दबंग 3' के मेकर्स की काफी फजीहत करवा दी है.

लोगों ने किए ऐसे कमेंट


बात करें फिल्म की तो इसमें सलमान खान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज खान भी नजर आएंगे. इस फिल्म से अभिनेता महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. 20 दिसंबर को रिलीज हो रही इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है. फिल्म में सलमान खान सिर्फ चुलबुल पांडे ही नहीं बल्कि कई और अवतारों में भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' का दुनिया भर में जलवा, कमा डाले इतने करोड़

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 9:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...