सलमान खान का एक और टॉप बॉलीवुड एक्टर से शुरू हुआ घमासान, फिर से कटरीना हैं वजह

सलमान खान का एक और टॉप बॉलीवुड एक्टर से शुरू हुआ घमासान, फिर से कटरीना हैं वजह
सलमान खान.

सलमान ख़ान (Salman Khan) अब तक के इतिहास से तो ऐसा ही लगता कि जिसने धोखे से भी उनसे पंगा ले लिया उसे सलमान सपने में भी माफ़ नहीं करते. यही सलमान का अंदाज़ है और यही सलमान की फ़ितरत. अब उनकी लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 4, 2020, 10:20 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड में सलमान खान (Salman Khan) के दोस्‍तों की अगर कमी नहीं है तो कुछ ऐसे एक्‍टर भी हैं, जिन्‍हें वह पसंद नहीं करते. एक बार जो उनकी फ्रेंड लिस्‍ट से बाहर हो जाता है उसे वह कभी माफ नहीं करते.सलमान की ऐसी ही लिस्ट में एक ऐसे नाम की एंट्री हो गई है, जिसे सलमान बिल्कुल पसंद नहीं करते. ये नाम है विकी कौशल (Vicky Kaushal) का और विकी का गुनाह बस इतना सा है कि उन्होंने सलमान की ख़ास दोस्त कटरीना से दोस्ती कर ली.

ये वही विकी कौशल हैं जिन्होंने कुछ समय पहले सलमान के सामने मज़ाक़-मज़ाक़ में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के सामने अपने दिल की बात ज़ाहिर कर दी थी. सामने बैठे सलमान मुस्कराते हुए ये सब देखते रहे थे. विकी कौशल हिन्दी फ़िल्मों के तेज़ी से उभरते एक ऐसे हीरो हैं, जिन्हें आने वाले वक़्त का सुपर स्टार माना जा रहा है. लेकिन पिछले कुछ महीनों से विकी कौशल की फ़िल्मों के साथ-साथ कटरीना से उनकी दोस्ती की ख़बरें भी ख़ूब सुर्खियां बटोर रही हैं.

कुछ ही दिनों में कटरीना और विकी कौशल तेज़ी से एक दूसरे के इतने क़रीब आ गए हैं कि आए दिन दोनों की मुलाक़ात की ख़बरें सामने आती रहती हैं. कुछ दिन पहले दोनों एक साथ थियेटर में फ़िल्म देखने पहुंच गए थे. दिवाली की पार्टी में दोनों आगे पीछे पहुँचे फिर एक दोस्त के यहां चोरी छिपे मिले. लेकिन जब मौक़ा मिला तो दोनों स्टेज पर एक साथ थिरकने से नहीं चूके.



जो कटरीना कभी सलमान की ख़ास दोस्त हुआ करती थीं, जिन कटरीना को सलमान ने फ़िल्मों में अपना करियर बनाने में मदद की. जिन कटरीना और सलमान के रिश्तों को चटखारें लेकर सुना जाता है, वही कटरीना एक बार फिर सलमान के सामने झटका देकर विकी के पास चली गईं.
महीनों से सलमान कभी अपनी सबसे क़रीबी रहीं कटरीना कैफ़ और विकी कौशल की नज़दीकियों को दूर अकेले बैठे देख रहे हैं. जब-जब कटरीना और विकी के मिलने जुलने की ख़बरें आती हैं तब तब सलमान के मन में कसक सी उठती है और अब कहा जा रहा है कि दिल से मजबूर होकर सलमान ने विकी को अपनी गुड बुक से बाहर कर दिया है.

कटरीना और विकी की दोस्ती से सलमान की नाराज़गी का असर अब करण जौहर की आने वाली फ़िल्म 'तख़्त' की रिलीज़ पर भी पड़ सकता है. क्योंकि विकी तख़्त में भी बड़ा रोल कर रहे हैं और अगले साल 24 दिसम्बर को रिलीज़ पर तख़्त का सामना सलमान की 'किक-2' से हो सकता है. जिसे विकी और सलमान का पहली बार सीधा सामना हो सकता है.

कटरीना कैफ़ की वजह से सलमान की नाराज़गी मोल लेने वालों में विकी कौशल कोई पहले हीरो नहीं हैं. विकी कौशल की एंट्री से पहले कटरीना कैफ़ का दिल रणबीर कपूर के लिए धड़कता था. तब कटरीना सलमान को छोड़कर रणबीर कपूर के नज़दीक हो गई थीं. उस वक़्त भी सलमान को झटका लगा था. सलमान ने कटरीना को तो माफ़ कर दिया था लेकिन कटरीना की वजह से रणबीर कपूर उनकी निगाहों से उतर गए थे.

सलमान की ज़िन्दगी से अब वो दौर भी कब का बीत चुका है. लेकिन सलमान की बैड बुक में लोगों की कोई कमी नहीं है. अर्जुन कपूर भी सलमान का निशाना बन चुके हैं. जब से अर्जुन कपूर की मलाइका अरोड़ा से नज़दीकियां बढ़ीं तब से सलमान ने अर्जुन को अनदेखा करना शुरू कर दिया. एक बार एक कार्यक्रम में सलमान अर्जुन के पापा बोनी कपूर से तो मिले लेकिन उन्होंने अपने पीछे खड़े अर्जुन की तरफ़ नज़र घुमा कर भी नहीं देखा. अर्जुन से नाराज़गी की एक झलक तो सलमान एक अवॉर्ड शो में स्टेज पर ही दिखा चुके हैं. इसके अलावा विवेक ओबेरॉय से उनकी दुश्मनी जग जाहिर है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज