लाइव टीवी

Corona ने बिगाड़ा सलमान खान की 'राधे' का खेल, टल सकती है रिलीज डेट

भाषा
Updated: April 10, 2020, 12:19 AM IST
Corona ने बिगाड़ा सलमान खान की 'राधे' का खेल, टल सकती है रिलीज डेट
सलमान खान (Salman Khan) ने एक फोटो शेयर करते हुए अनेकता में एकता का संदेश दिया है.

कोरोना वायरस महामारी(Coronavirus epidemic) के कारण बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म “राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई” की रिलीज डेट आगे बढ़ाई जा सकती है.

  • Share this:
मुंबईः कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर पूरी दुनिया में है ऐसे में पूरी दुनिया में हर काम ठप पड़ा है और इस बात का अंदाजा लगाना मुश्किल है कि अब पहले जैसी लाइफ कब शुरू होगी. कोरोना के खतरे के चले बॉलीवुड भी पूरी तरह से शांत है सभी एक्टर एक्ट्रेस घरों में हैं और शूटिंग्स कैंसिल हैं. मार्च - अप्रैल में रिलीज होने वाली फिल्मों की डेट आगे बढ़ा दी गई थी.

अब ऐसी खबरे आ रही हैं कि कोरोना वायरस महामारी(Coronavirus epidemic) के कारण बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म “राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई” के सिनेमाघरों में प्रदर्शन की तारीख आगे बढ़ाए जाने की पूरी संभावना है. फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी (Disha Patani) ने भी अभिनय किया है और 22 मई को सिनेमाघरों में इसका प्रदर्शन किया जाना था.

पिछले एक दशक से अधिक समय में ऐसा पहली बार होगा जब सलमान के प्रशंसक ईद के मौके पर उनकी फिल्म का प्रदर्शन नहीं देख पाएंगे. सलमान ने “राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई” की शूटिंग पिछले साल नवंबर में शुरू की थी. हालांकि महामारी के कारण सभी टेलीविजन और फिल्म निर्माण का कार्य ठप होने के चलते फिल्म के अंतिम चरण की शूटिंग अभी बाकी है.








 




View this post on Instagram




 

Be Home n Be Safe @nirvankhan15


A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on






फिल्म के निर्माण से जुड़े एक सूत्र ने पीटीआई-भाषा को बताया, “राधे के प्रदर्शन की तारीख आगे बढ़ाया जाना तय है. हमें दो गानों की शूटिंग पूरी करनी है. लगभग पांच दिन का और काम बाकी है. हमें अभी संपादन भी करना है. हम नहीं जानते कि परिस्थिति कब सामान्य होगी और कब हम बचे काम को पूरा कर पाएंगे.”

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 10, 2020, 12:19 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading