सलमान खान की Ex-गर्लफ्रेंड सोमी अली के खुलासे ने किया दंग, बोलीं- '5 और 9 की उम्र में हुआ यौन शोषण, 14 साल में हुआ रेप'

सोमी अली 'नो मोर टीयर्स' नाम से एनजीओ से जुड़ी हुई हैं. फोटो साभार-@realsomyali/Instagram

सोमी अली 'नो मोर टीयर्स' नाम से एनजीओ से जुड़ी हुई हैं. फोटो साभार-@realsomyali/Instagram

सलमान खान एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली (Salman Khan's ex girlfriend Somy Ali)  फिर से सुर्खियों में हैं. सोमी ने हाल ही में अपने साथ हुईं यौन उत्पीड़न (Sexual Abuse) की घटनाओं पर खुलकर बात की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 13, 2021, 8:57 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सोमी अली (Somy Ali) ने 90 के दशक में बॉलीवुड में एंट्री ली. अपने टैलेंट के बल पर बॉलीवुड में अलग पहचान तो बनाई, लेकिन उनके नाम की चर्चाएं तब शुरू हुईं, जब सलमान खान (Salman Khan's ex girlfriend) के साथ वह रिलेशनशिप में आईं, लेकिन ये रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं सका. इसके कुछ समय बाद ही उन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा भी कह दिया था. इन दिनों वह 'नो मोर टीयर्स' नाम से एनजीओ से जुड़ी हुई हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं, जिसके बाद वह फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. सोमी ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान अपने साथ हुईं यौन उत्पीड़न (Sexual Abuse) की घटनाओं पर खुलकर बात की है.

कहते हैं कुछ दर्द ऐसे होते हैं, जिन्हें भुला पाना मुश्किल होता है. सोमी अली (Somy Ali) के जीवन में भी कुछ ऐसे दर्द हैं. हाल ही में Peeping Moon को दिए इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि जब वह 5 और 9 साल की थीं, तब उनका यौन शोषण (Sexual Abuse) हुआ था और 14 की उम्र में उनका रेप भी किया गया था. उन्होंने बताया, मेरा पहला यौन शोषण पाकिस्तान में हुआ था. उस वक्त मैं 5 साल की थी. सर्वेंट क्वार्टर में ऐसे 3 घटनाएं हुईं. मैंने मम्मी-पापा को इसके बारे में बताया. एक्शन भी लिया गया था, लेकिन मेरे मम्मी-पापा ने मुझसे कहा था कि बेटा ये बात किसी को मत बताना.

उन्होंने आगे कहा कि मेरे दिमाग में यह कई सालों तक रहा. मैं सोच रही थी कि क्या मैंने कुछ गलत किया था? मैंने अपने पैरेंट्स को क्यों बताया? पाकिस्तान और भारत की संस्कृति बहुत ही छवि आधारित है. वे मुझे सुरक्षा दे रहे थे, लेकिन मैं इसे समझ नहीं पाई. जब मैं 9 साल की हुई तब फिर ऐसी ही घटना हुई और फिर 14 की उम्र में मेरा रेप हुआ.



Somy Ali, Salman Khan's ex girlfriend Somy Ali, sexual abuse with Somy Ali, rape with Somy Ali, social media, Bollywood, सोमी अली, सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली, सोमी अली के साथ हुआ सेक्शुअल अब्यूज, सोमी अली के साथ हुआ रेप, सोशल मीडिया, बॉलीवुड


सोमी ने बताया कि जब वो अपनी आत्मकथा लिखने जाती हैं तो उन्हें वो अंधकार भरा सर्वेंट क्वाटर याद आ जाता है. उन्होंने कहा कि मुझे आज भी उस कुक की गंध याद है. मुझे सब याद है, उन सबमें वापस जाकर उन घटनाओं के बारे में लिखना वाकई बेहद अंधेरे से भरा है. इसलिए मुझे इतना वक्त लगा.

सोमी ने आगे कहा कि कुछ तीन सालों पहले मैंने इस पर बात करनी शुरू की है. मैं एक एनजीओ के साथ जुड़ी हूं जो रेप पीड़ितों की मदद करता है. उनका कहना है कि इस एनजीओ की वजह से ही इन भयावह घटनाओं पर बात कर पा रही हैं. 'नो मोर टीयर्स' नाम की संस्था घरेलू हिंसा की शिकार महिलाओं की मदद करती है. पिछले 14 सालों में इस संस्था ने हजारों महिलाओं, पुरुषों और बच्चों के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम किया है.

आपको बता दें कि सोमी अली इससे पहले भी 2018 में एक सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए इन भयावह घटनाओं के बारे में बता चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज