सोमी अली का बड़ा खुलासा, कहा-डायरेक्टर्स ने मेरे साथ संबंध बनाने की कोशिश की थी!

सोमी अली का बॉलीवुड को लेकर बड़ा खुलासा. (फोटो साभार :realsomyali/Instagram)

सोमी अली का बॉलीवुड को लेकर बड़ा खुलासा. (फोटो साभार :realsomyali/Instagram)

सलमान खान (Salman Khan) की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली (Somy Ali) ने बॉलीवुड में अपने खौफनाक अनुभव शेयर किए. 90 के दशक में सोमी और सलमान के रिलेशनशिप को लेकर बहुत चर्चे थे.

  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड की रंगीन दुनिया के पीछे के खौफनाक सच अक्सर सामने आते रहते हैं. फिल्मी दुनिया में शोषण के तमाम किस्सों का खुलासा होता रहता है. कई बार ऐसे हालात में नई लड़कियां हीरोइन बनने का ख्वाब छोड़ देती हैं, तो कई दलदल में फंस जाती हैं. 90 के दशक में बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस सोमी अली (Somy Ali) ने अपने कुछ ऐसे ही एक्सपीरियंस शेयर किए हैं. सलमान खान (Salman Khan) की गर्लफ्रेंड रह चुकीं एक्ट्रेस ने खुद को बॉलीवुड के लिए मिसफिट बताते हुए माना कि बेहद छोटे से बॉलीवुड करियर में उन्हें हरासमेंट का सामना करना पड़ा था.

पूर्व एक्ट्रेस सोमी अली (Somy Ali) ने जूम को दिए एक इंटरव्यू में अपना अनुभव बताते हुए कहा, 'कुछ डायरेक्टर्स ने मेरे साथ यौन संबंध बनाने की कोशिश की थी’. बॉलीवुड में अपने अनुभव को शेयर करते हुए सोमी अली ने बताया कि ‘वह एक गलत रिलेशनशिप में रहीं, कुल मिलाकर इंडस्ट्री में मेरा अनुभव काफी बुरा था. बॉलीवुड में कभी वापसी करने की इच्छा नहीं है, क्योंकि मैं पूरी तरह से बॉलीवुड के लिए मिसफिट थी'.

90 की दशक में मुंबई आई सोमी अली, सलमान खान से शादी करना चाहती थीं. सलमान खान ने सोमी को करीब 8 साल तक डेट किया. सोमी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि ‘1991 में मैं केवल 16 साल की थी. ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म देख मुझे सलमान से प्यार हो गया और उनसे शादी करना चाहती थी. मैंने अपनी मॉम से कहा, मैं इंडिया जा रही हूं. लंबे समय रिलेशनशिप में रहने के बाद उन्होंने मुझे चीट किया. मैं उनसे अलग हो गई. जिसके बाद मैं यहां से चली गई.' इसके आगे यह खुलासा भी किया कि 5 साल से उन्होंने सलमान से बात नहीं की है. सोमी अली ने बॉलीवुड के छोटे से करियर में सैफ अली खान, मिथुन चक्रवर्ती और सुनील शेट्टी जैसे बड़े कलाकारों के साथ काम किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज