लाइव टीवी

लॉकडाउन से बेहद परेशान हुए सलमान खान, नहीं हो सकेंगे भतीजे के अंतिम संस्‍कार में शामिल

News18Hindi
Updated: April 1, 2020, 12:51 PM IST
लॉकडाउन से बेहद परेशान हुए सलमान खान, नहीं हो सकेंगे भतीजे के अंतिम संस्‍कार में शामिल
अपने भतीजे अब्‍दुल्‍ला के साथ सलमान खान.

मंगलवार को सलमान खान (Salman Khan) के भतीजे अब्‍दुल्‍ला खान (Abdullah Khan) का निधन हो गया. अब्‍दुल्‍ला का निधन फेफड़ों के इंफेक्‍शन की वजह से हुआ था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 1, 2020, 12:51 PM IST
  • Share this:
मंगलवार को सलमान खान (Salman Khan) के भतीजे अब्‍दुल्‍ला खान (Abdullah Khan) का निधन हो गया जो मुंबई के एक प्राइवेट अस्‍पताल में भर्ती थे. महज 38 साल की उम्र में अपने भतीजे (Salman Khan Nephew Abdullah Khan) को खोकर सलमान काफी दुखी थे. सलमान ने अब्‍दुल्‍ला के इंतकाल के बाद उसके साथ एक फोटो भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि सलमान काफी अपसेट हैं. इसकी वजह है कि लॉकडाउन (Lockdown) के चलते वह अपने भजीजे के अंतिम संस्‍कार में शामिल नहीं हो सकते.

कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉक डाउन है और हाल ही में महाराष्‍ट्र सरकार ने ये घोषणा की थी कि कोरोना वायरस के खतरे के चलते अब अंतिम संस्‍कार की प्रक्रिया में भी 5 लोगों से ज्‍यादा शामिल नहीं हो सकेंगे. सलमान खान के मैनेजर जॉर्डी पटेल ने टाइम्‍स ऑफ इंडिया को बताया है कि सलमान इस बात से काफी परेशान और दुखी हैं कि वह अपने भतीजे के अंतिम संस्‍कार में शामिल नहीं हो सकते.

 








 




View this post on Instagram




 

Will always love you...


A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on






मैनेजर ने बताया, 'देश में लगे लॉकडाउन के चलते सलमान इस समय अपने पनवेल वाले फॉर्महाउस में है. लॉकडाउन की वजह से वह ट्रैवल नहीं कर सकते. जबकि अब्‍दुल्‍ला का अंतिम संस्‍कार इंदौर में होगा जो अब्‍दुल्‍ला का होमटाउन है. हालांकि सलमान अब्‍दुल्‍ला के परिवार से मिलने बाद में जाएंगे.'

बता दें कि शुरुआत में खबरें आ रही थीं कि सलमान खान के भतीजे का निधन कोरोना वायरस के चलते हुआ है. लेकिन सलमान के मैनेजर ने इस बात से इंकार करते हुए कहा कि अब्‍दुल्‍ला की COVID 19 रिपोर्ट नेगेटिव थी और उसका निधन फेफड़ों के इंफेक्‍शन के चलते हुआ है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 1, 2020, 12:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading