सलमान खान केे पापा सलीम खान ने तोड़े लॉकडाउन के नि‍यम, सफाई में बोले-मैं अकेला थोड़े ही हूं

सलमान खान केे पापा सलीम खान ने तोड़े लॉकडाउन के नि‍यम, सफाई में बोले-मैं अकेला थोड़े ही हूं
सलमान खान इन दिनों अपने पिता से दूर हैं.

बांद्रा (Bandra) के ही रहने वाले एक शख्स ने दावा किया है कि सलमान खान (Salman Khan) के पिता सलीम खान (Salim Khan) लॉकडाउन के नियमों को तोड़ते हुए हर सुबह आधे घंटे वॉक पर जा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 22, 2020, 1:05 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पूरे भारत में लॉकडाउन (Lockdown) है. सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड (Bollywood) सेलेब्स लगातार इस बार को कह रहे हैं कि लॉकडाउन का पालन करें और घर में ही रहें. साथ ही सोशल डिस्टेन्सिंग बनाकर रखें. बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपने पिता सलीम खान (Salim Khan) से दूर हैं. सलमान इन दिनों अपने भतीजे निर्वाण के साथ पनवेल फार्म हाउस पर हैं तो उनके पिता सलमान खान बांद्रा के अपने घर पर. खबर है कि सलमान खान के पिता लॉकडाउन के नियमों को तोड़ रहे हैं. इस मामले पर अब सलीम खान ने चुप्पी तोड़ी है.

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपने फैंस को बार-बार सोशल मीडिया के जरिए घर पर रहने की सलाह दे रहे हैं. वहीं, बांद्रा के ही रहने वाले एक शख्स ने दावा किया है कि सलमान के पिता सलीम लॉकडाउन के नियमों को तोड़ते हुए हर सुबह आधे घंटे वॉक पर जा रहे हैं. इस मामले पर सलीम ने अपनी मेडिकल प्राब्लम का हवाला देते हुए सफाई दी है.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, बांद्रा के ही रहने वाले एक शख्स ने बताया है कि सलीम खान और उनके दोस्त बांद्रा में टहलने जाते हैं. उन्होंने कहा कि पहले हमें लगा कि चलो एक-दो दिन की बात होगी, लेकिन  बीते 3 हफ्तों से हम उन्हें एक दिन छोड़कर टहलते देख रहे हैं. वह सुबह 8.30 पर आते हैं 9 बजे तक बाहर रहते हैं. उस शख्स ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि आम इंसान को बिना मतलब बाहर निकलने को मना किया जा रहा है तो क्या स्टार्स और उनकी फैमिली नियमों से ऊपर हैं?



जब सलीम खान से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनको लोअर बैक प्रॉब्लम है और डॉक्टरों ने उनको टहलने की सलाह दी है. उन्होंने बताया कि वह बीते 40 साल से टहल रहे हैं, अचानक बंद कर देंगे तो दिक्कत होगी. उन्होंने यह भी बताया कि उनके पास सरकार से लिया हुआ पास है और वह कोई लॉकडाउन रूल नहीं तोड़ रहे.
आपको बता दें कि सलमान खान भी पिता के अकेले होने पर उनकी सेहत को लेकर अपनी चिंता जाहिर कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें :- महाभारत : दर्दनाक था द्रौपदी चीर हरण का सीक्वेंस, फूट-फूटकर रोई थीं रूपा गांगुली
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज