'राधे' की रिलीज से पहले सलमान खान को सता रहा एक 'डर', VIDEO शेयर कर फैंस से मांगा कमिटमेंट

यह फिल्म ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी.

यह फिल्म ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी.

सलमान खान (Salman Khan) ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि एक फिल्म बनाने के लिए कितने लोग प्रयास करते हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) की 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe: Your most wanted brother)' एक प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने से सिर्फ एक दिन दूर है और ऐसे में उत्सुकता अपने चरम पर है. रिलीज से पहले, सलमान खान ने सभी से 'राधे' को प्लेटफॉर्म पर देखने और मनोरंजन में पाइरेसी नहीं करने के लिए कमिटमेंट लेते हुए एक विशेष वीडियो शेयर किया है. सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मनोरंजन में पाइरेसी नहीं... #Radhe'.

सलमान खान ने इस वीडियो में कहा कि एक फिल्म बनाने के लिए कितने लोग प्रयास करते हैं, इसलिए यह बहुत परेशान करता है जब कुछ लोग उस फिल्म का आनंद लेने के लिए पाइरेसी करने लगते हैं. सलमान को उनके द्वारा की गई कमिटमेंट्स के लिए जाना जाता है और वह 'राधे' को ईद पर रिलीज करने की अपनी नवीनतम कमिटमेंट पर कायम हैं. अब सुपरस्टार ने अपने प्रशंसकों से सही मंच पर फिल्म का आनंद लेने का कमिटमेंट लिया है और इस ईद मनोरंजन में पाइरेसी न करने की बात कही है.



सलमान खान के साथ, फिल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है. सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी. फिल्मों को ज़ी5 पर 'पे-पर-व्यू' सर्विस ज़ी प्लेक्स पर देखा जा सकता है. जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज