Home /News /entertainment /

'कभी ईद कभी दिवाली' के लिए सलमान खान ने घटाई अपनी Fees, अब प्रोड्यूसर दोस्त से लेंगे इतने पैसे

'कभी ईद कभी दिवाली' के लिए सलमान खान ने घटाई अपनी Fees, अब प्रोड्यूसर दोस्त से लेंगे इतने पैसे

सलमान खान ने अपनी अगली फिल्म के लिए फीस घटा दी है.  (फोटो साभारः Instagram @beingsalmankhan)

सलमान खान ने अपनी अगली फिल्म के लिए फीस घटा दी है. (फोटो साभारः Instagram @beingsalmankhan)

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों फिल्म 'अंतिमः द फाइनल ट्रुथ' (Antim: The Final Truth) की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं. इसके साथ ही वह अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारियों में भी जुट गए हैं. वह अगले महीने से फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) की शूटिंग करने जा रहे हैं. खास बात है कि इस फिल्म के सलमान ने अपनी फीस भी घटाई है. प्रोड्यूसर और दोस्त साजिद नाडियावाला के कहने पर सलमान ने ये फैसला लिया है.

अधिक पढ़ें ...

    सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप एक्टर में से एक हैं. वह अपनी बातों के पक्के हैं. उनकी मार्केट में काफी अच्छी वैल्यू है. उनकी फिल्म ‘अंतिमः द फाइनल ट्रुथ’ (Antim: The Final Truth Box Office Collection) बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म क्रिटिक्स और ऑडियंस से फिल्म को मिलाजुला रिस्पांस मिल रहा है. ‘अंतिम’ को सक्सेस को एन्जॉय करते हुए सलमान खान अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारियों में जुट गए हैं. ‘टाइगर 3; शूटिंग के बाद वह साजिद नाडियाडवाला की ‘कभी ईद कभी दीवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) के साथ अपनी अगली फिल्म के लिए भी तैयार हैं.

    सलमान खान (Salman Khan) जनवरी 2022 से ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं. खास बात यह है कि सलमान ने इस फिल्म के लिए अपनी फीस को भी कम किया है. उन्होंने अपने इस फैसले को लेकर साजिद नाडियावाला से भी सहमति जताती है. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान जब साजिद से शूटिंग की डेट को तय करने के लिए मिले थे, तो साजिद ने सलमान से एक विशेष अनुरोध किया था कि वह उनकी फीस पर विचार करें, क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री का मार्केट खराब है. सलमान तुरंत ही फीस कम करने के लिए तैयार हो गए!

    एक ट्रेड सोर्स ने पोर्टल को बताया है, “सलमान (Salman Khan Coming Films) अब कभी ईद कभी दिवाली का हिस्सा बनने के लिए केवल 125 करोड़ रुपये के फीस के साथ सहमत हो गए हैं, जिससे उनके प्रोड्यूसर दोस्त को लगभग 15 प्रतिशत की छूट मिल रही है.” सूत्र ने यह भी कहा, “हालांकि फिल्म रिलीज होने के बाद उन्हें मुनाफे का कुछ हिस्सा मिलेगा, यही वजह है कि सलमान का बैनर- एसकेएफ भी फिल्म में शामिल है.”

    विनीत कुमार ने लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड रुचिरा गोरमारे से गुपचुप की शादी, तस्वीर शेयर कर लिखा दिल जीतने वाला पोस्ट

    पहले थी इतनी फीस

    सलमान खान ने कोरोना वायरस महामारी से पहले फिल्म साइन की थी. जिसमें फीस को लेकर सलमान खान 150 करोड़ बतौर फीस देने के लिए साजिद सहमत हुए थे. हालांकि, कोरोना वायरस महामारी के चलते फिल्म की शूटिंग को होने में देरी हुई. अब फिल्म अगले महीने से शुरू होगी.

    फिल्म को लेकर फैंस एक्साइटेड

    सलमान खान अपनी फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ (Antim: The Final Truth) को लेकर बेहद उत्साहित हैं. अपनी हर अदा से फैंस को खुश करने वाले सलमान की गांधीगिरी भी फैंस को बेहद पसंद आ रही है. कोरोना महामारी के बाद लंबे समय तक इंतजार करने के बाद दर्शक अपने फेवरेट एक्टर को सिल्वर स्क्रीन पर देखने का लुत्फ उठा रहे हैं.

    Tags: Salman khan, Salman khan instagram

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर