Home /News /entertainment /

सलमान खान की 'Antim' ने रिलीज से पहले दिखाया दम! फिल्म को लेकर फैंस हुए क्रेजी

सलमान खान की 'Antim' ने रिलीज से पहले दिखाया दम! फिल्म को लेकर फैंस हुए क्रेजी

फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ 26 नवंबर 2021 को रिलीज होगी.

फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ 26 नवंबर 2021 को रिलीज होगी.

सलमान खान (Salman Khan) अपने बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) के साथ फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ (Antim: The Final Truth) में नजर आने वाले हैं, पर रिलीज से पहले ही फिल्म खास कारणों से सुर्खियों में आ गई है.

    नई दिल्लीः सलमान खान (Salman Khan) अपनी अगली फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ (Antim: The Final Truth) में अपने बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) के साथ दो-दो हाथ करते नजर आएंगे. यह फिल्म इसी साल 26 नवंबर को दुनियाभर में रिलीज होगी. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, सिर्फ पोस्ट प्रोडक्शन का काम बाकी है. सलमान खान ने खुद ट्वीट करके फिल्म के रिलीज के बारे में दर्शकों को बताया था. एक्टर के फैंस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

    फिल्म को लेकर दर्शकों में इतना क्रेज है कि यह आईएमडीबी (IMDB) की ‘मोस्ट एंटीसिपेटेड न्यू इंडियन मूवीज एंड शोज’ की सूची में टॉप 3 में बनी हुई है. आईएमडीबी के अनुसार, सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम’ दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो रही है. आईएमडीबी के रियल-टाइम पॉपुलैरिटी मीटर से यह बात साबित भी होती है. यह फिल्म रेटिंग में पहले टॉप पर थी, लेकिन अब अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ पहले स्थान पर है, जबकि सलमान खान की ‘अंतिम’ तीसरे स्थान पर है, जबकि दूसरे स्थान पर फिल्म ‘जय भीम’ बनी हुई है.

    सलमान के फैंस फिल्म ‘अंतिम’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. (फोटो साभारः IMDB)

    ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार की फिल्म ‘Gorkha’ के फर्स्ट लुक में है एक खामी? पूर्व गोरखा अधिकारी ने दिलाया ध्यान

    फिल्म ‘अंतिम’ के मोशन पोस्टर को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. पोस्टर में सलमान और आयुष का दमदार लुक नजर आ रहा है. पोस्टर से जाहिर है कि दोनों फिल्म में एक-दूसरे के खिलाफ खड़े नजर आएंगे. फिल्म का गाना भी काफी पसंद किया जा रहा है. यह फिल्म महेश मांजरेकर ने निर्देशित की है. सलमान और आयुष के अलावा महिमा मकवाना फिल्म में एक्ट करती नजर आएंगी.

    Tags: Ayush Sharma, Salman khan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर