Home /News /entertainment /

सलमान खान की 'भारत' ने 14 दिनों में की शानदार कमाई, नहीं तोड़ पाए ये 3 रिकॉर्ड

सलमान खान की 'भारत' ने 14 दिनों में की शानदार कमाई, नहीं तोड़ पाए ये 3 रिकॉर्ड

सलमान खान और कटरीना कैफ

सलमान खान और कटरीना कैफ

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) ने 14 दिनों में जबरदस्त कमाई तो की है लेकिन सलमान के 3 बड़े रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है.

    सलमान खान की फिल्म 'भारत' उनके करियर की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है. इस फिल्म ने पहले ही दिन 42 करोड़ कमा लिए थे. वहीं इसके साथ ही 'भारत' रिलीज के 14 दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर डट कर कमाई कर रही है. सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर ये फिल्म सबसे बड़ी ईद ओपनर तो बन चुकी है और लगातार शानदार कमाई भी कर रही है लेकिन सलमान खान की फिल्मों के 3 बड़े रिकॉर्ड अब भी नहीं तोड़ पाई है. 14वें दिन यानी मंगलवार को भी फिल्म 'भारत' ने बॉक्स ऑफिस पर 3 करोड़ की कमाई की थी.

    यानी कि रिलीज के 14 दिन बाद दबंग खान की ये फिल्म 200 करोड़ के आंकडे तक पहुंच चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'भारत' ने अभी तक 197.05 करोड़ की कमाई कर डाली है और जल्द ही 200 करोड़ पार कर जाएगी. हालांकि, फिल्म की कमाई के ग्राफ में पहले के मुकाबले कमी जरूर आई है और इसके ऑफिशियल आंकड़े आने बाकी हैं.



    अभी तक सलमान की तीन फिल्मों ने ही 300 करोड़ क्लब में एंट्री की है. इनमें टाइगर जिंदा है (339.16 करोड़), बजरंगी भाईजान (320.34 करोड़) और सुल्तान (300.45 करोड़) शामिल हैं. इन तीनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. सिंगल रिलीज, 5 दिन के लंबे वीकेंड, पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ, ईद रिलीज के बावजूद जिस तरह से भारत की कमाई में गिरावट है वो ट्रेड एनालिस्ट्स को भी चौंका रहा है.

    बता दें कि 'भारत' ने 4 दिनों में ही 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली थी. जिसके चलते साल 2019 की अब की रिलीज हुई फिल्मों में पहले दिन छप्पड़ फाड़ कमाई के मामले में 'भारत' ने कलंक, केसरी, गली बॉय को भी पीछे छोड़ दिया था.



    वहीं फिल्म मेकर्स और खुद सलमान को भी ये उम्मीद है कि ये फिल्म 300+ करोड़ की कमाई करेगी. फिल्म को मिल रहे प्यार पर डायरेक्टर अली अब्बास जफर कहते हैं, दर्शकों का इतना ढेर सारा प्यार पाना सुखद है. मैंने 'भारत' में सलमान खान को पूरी तरह से एक नए अवतार और नए नायक के रूप में पेश करने की कोशिश की है.

    ये भी पढ़ें- इंडियाज गॉट टैलेंट के निर्माता सोहन चौहान का निधन, ऐसी अवस्था में मिला शव

    Tags: Bharat Movie, Box Office Collection, Disha Patani, Katrina kaif, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर