सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हुईं 'भारत' के प्रोड्यूसर की पत्नी, टीम को लगा झटका

रिपोर्ट्स के मुताबिक निखिल की पत्नी का एक्सीडेंट 23 मई को मुंबई में हुआ. जिसमें उनकी पत्नी गम्भीर रूप से घायल हो गईं.

News18Hindi
Updated: May 25, 2019, 9:55 PM IST
सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हुईं 'भारत' के प्रोड्यूसर की पत्नी, टीम को लगा झटका
सलमान खान
News18Hindi
Updated: May 25, 2019, 9:55 PM IST
बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान की आगामी फिल्म 'भारत' काफी चर्चा में है. हाल ही में जहां फिल्म के गाने काफी सुर्ख़ियों में हैं वहीं इस फिल्म में सलमान के अलग अलग लुक भी दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ा रहे हैं. ऐसे में फिल्म के प्रोड्यूसर निखिल नमित से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निखिल की पत्नी का एक रोड एक्सीडेंट हो गया. जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. जहां उनकी दो घंटे तक सर्जरी चली.

ये भी  पढ़ें- राहुल गांधी को मात देने पर स्मृति ईरानी को इस खास शख्स ने दी बधाई

रिपोर्ट्स के मुताबिक निखिल की पत्नी का एक्सीडेंट 23 मई को मुंबई में हुआ. जिसमें उनकी पत्नी गम्भीर रूप से घायल हो गईं. गंभीर हालत में उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी 2 घंटे तक सर्जरी चली. खबरों के मुताबिक सर्जरी के बाद से निखिल की पत्नी खतरे से बाहर हैं. हालंकि डॉक्टर्स की तरफ से उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है. इस खबर ने पूरी भारत की टीम को एक जोर का झटका दे दिया था.



बॉलीवुड के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फ़र की 'भारत' एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है, जिसका जीवन एक स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में भारत की यात्रा के साथ जुड़ा हुआ है. फिल्म में सलमान खान अलग अलग लुक में दिखाई देंगे. जिसमें एक लुक में वह एक 80 साल के बूढ़े के लुक में भी नज़र आएंगे. चूंकि फ़िल्म की कहानी कई दशकों तक फैली है इसलिए यह भारत (सलमान) के जीवन के विभिन्न अध्यायों में डिवाइड हो जाती है. फिल्म के पहले भाग में अभिनेता 'मौत का कुआं' में बाइकर के रूप में नज़र आएंगे, जो कई दशक पहले बाहरी मनोरंजन और रोमांच के रूप में पॉपुलर था.

फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ जैसे दमदार कलाकार नज़र आएंगे. फ़िल्म 'भारत' में छह दशकों तक फैले एक व्यक्ति का सफ़र दिखाया जाएगा इसलिए, सलमान खान अपने इस सफरनामा के दौरान छह अलग-अलग लुक में नज़र आएंगे.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...