लाइव टीवी
Elec-widget

मुसीबत में फंसी सलमान की 'दबंग 3', हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप

News18Hindi
Updated: November 27, 2019, 10:28 AM IST
मुसीबत में फंसी सलमान की 'दबंग 3', हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप
सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' पर मुसीबत

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3' (Dabbang 3) रिलीज से पहले जबरदस्त विवादों में घिर गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 27, 2019, 10:28 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड में इन दिनों कई बड़ी फिल्मों को लेकर चर्चा हो रही है. इन्हीं में से एक है सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3' (Dabbang 3). इस फिल्म का ट्रेलर और इसके कुछ गाने भी रिलीज हो चुके हैं. वहीं अब रिलीज से पहले सलमान खान की ये फिल्म मुसीबत में फंस गई है. इस फिल्म को लेकर जबरदस्त विवाद हो रहा है. विवाद इतना बढ़ गया है कि 'दबंग 3' की रिलीज पर रोक की मांग तक उठने लगी है. ये विवाद हुआ है, इस फिल्म के एक गाने को लेकर. बताया जा रहा है कि मेकर्स पर इस गाने के जरिए धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लग रहा है.

दरअसल, वेबसाइट रिपब्लिक वर्ल्ड की एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' को लेकर हिंदू जनजागृति समिति का कहना है कि सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन को इस फिल्म को सर्टिफिकेट नहीं देना चाहिए. समिति का आरोप है कि इस फिल्म के टाइटल सॉन्ग 'हुड़-हुड़ दबंग' के जरिए हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का प्रयास किया गया है. यहां देखें 'दबंग 3' का गाना 'हुड़ हुड़ दबंग'-



वहीं हिंदू जनजागृति समिति के महाराष्ट्र और झारखंड के आयोजक सुनील घंवात ने इस मामले पर बयान देते हुए कहा है कि 'दबंग 3 के गाने 'हुड-हुड दबंग' में ऋषियों को नीचा दिखाने की कोशिश की गई है. इस गाने में ऋषियों को सलमान खान के साथ आपत्तिजनक तरीके से डांस करते दिखाया गया है. इससे हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है'.

सुनील ने सवाल किया है कि 'क्या वो मुल्ला-मौलवी या फादर-बिशप को इसी तरह नाचते हुए दिखाने की हिम्मत करेंगे?' वहीं अब देखने वाली बात ये है कि इस मामले पर सलमान खान और 'दबंग 3' के मेकर्स का क्या बयान आता है.

20 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म


फिल्म की बात करें तो सलमान खान की ये फिल्म 'दबंग' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रज्जो यानी सोनाक्षी सिन्हा के अलावा चुलबुल की जिंदगी में एक और लड़की दिखाई जाएगी. इस लड़की का किरदार निभाएंगी अभिनेता महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर. 'दबंग 3' 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.
Loading...

ये भी पढ़ें- मरते-मरते बची 'गंदी बात' की एक्‍ट्रेस, चलती शूटिंग में हुईं बेहोश, देना पड़ा इलेक्ट्रिक शॉक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 9:15 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...