सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ का बदला नाम, नया टाइटल आया सामने

सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली’ अब ‘भाईजान’. (beingsalmankhan/Instagram)

सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली’ अब ‘भाईजान’. (beingsalmankhan/Instagram)

सलमान खान (Salman Khan) की एक फिल्म रिलीज होने वाली है तो दूसरी अपकमिंग फिल्म भी चर्चा में है. खबर है कि ‘कभी ईद कभी कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) का टाइटल अब ‘भाईजान’ (Bhaijaan) होगा.

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan)  की अभी पांच फिल्में शेड्यूल हैं. ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe :Your Most Wanted Bhai) ईद पर रिलीज होने वाली है. इसके अलावा 'टाइगर 3' पर काम चल ही रहा है तो वहीं साजिद नाडियाडवाला की 'कभी ईद कभी दिवाली'  पर काम शुरु करने की प्लानिंग है. इसके अलावा 'अंतिम' और ‘किक 2’ भी लाइन में है.  इन दिनों  कोरोना महामारी की वजह से फिल्मों की शूटिंग रूकी हुई है लेकिन  ‘कभी ईद कभी दीवाली’  का नाम बदलकर ‘भाईजान’ करने की खबर आ रही है.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला ने फिल्म का नाम ‘भाईजान’ रजिस्टर भी करा लिया है. साजिद ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि 'भाईजान' नाम फिल्म की कहानी को काफी सूट भी करता है. मिली जानकारी के मुताबिक ये फिल्म एकता का संदेश देने वाली होगी. खास बात ये है कि फिल्म की कहानी सलमान खान की फैमिली से ही प्रेरित है. सलमान की फैमिली सांप्रदायिक एकता का जीता जागता उदाहरण है. यह एक ऐसे परिवार की कहानी होगी, जिसमें ईद और दिवाली दोनों त्योहारों को काफी उत्साह के साथ मनाया जाता है.


माना जा रहा है कि सलमान खान ने अपने पिछले एक्सपीरिएंस को देखते हुए नाम बदलने का फैसला लिया है. दरअसल सलमान के जीजा आयुष की पहली फिल्म का नाम ‘लव रात्री’  था. इस नाम को लेकर काफी बवाल हुआ बाद में इसका नाम बदलकर लव यात्री रखना पड़ा. कुछ ऐसा ही अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ के साथ हुआ था. पहले फिल्म का नाम ‘लक्ष्मी बम’ था, जिस पर लोगों ने काफी आपत्ति जताई थी. लोगों की भावनाओं का ख्याल रखते हुए अक्षय को फिल्म का नाम बदलना पड़ा था. ये फिल्म साल 2020 में दीपावली पर रिलीज हुई थी. हालांकि माना जाता है कि जो फिल्में कंट्रोवर्सी में होती हैं उनका बैठे-बिठाए फ्री में प्रचार होने लगता है. फिल्म की कहानी को लेकर लोगों में दिलचस्पी भी बढ़ जाती है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज