Radhe: सलमान खान की फिल्म रिलीज से पहले ट्विटर पर हो रही ट्रेंड, फैंस कर रहे बेसब्री से इंतजार

‘राधे’ मेकर्स का बड़ा फैसला. (फोटो साभार: beingsalmankhan/Instagram)

‘राधे’ मेकर्स का बड़ा फैसला. (फोटो साभार: beingsalmankhan/Instagram)

ईद के मौके पर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' आज रिलीज होने जा रही है. सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है. फैंस के लिए एक-एक पल काटना मुश्किल हो रहा है.

  • Share this:

मुंबई. ईद के मौके पर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe Your Most Wanted Bhai) आज रिलीज होने जा रही है. 2020 में रिलीज होने वाली इस एक्शन-थ्रिलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे उत्साहित दर्शकों आज इंतजार खत्म हो जाएगा. सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है. फैंस के लिए एक-एक पल काटना मुश्किल हो रहा है. ट्विटर पर ट्वीट कर फैंस अपनी भावनाएं जाहिर कर रहे हैं. ट्विटर पर राधे लगातार ट्रेंस भी कर रहा है. देखिए कुछ ट्वीट.

Salman Khan, Radhe
फोटो साभार ; Twitter

Salman Khan
फोटो साभार: @Twitter

salman khan film radhe
फोटो साभार: twitter

आज यह फिल्म को दोपहर 12 बजे ऑनलाइन स्ट्रीम कर दी जाएगी. फिल्म देखने के लिए यूज़र को Zeeplex विकल्प पर जाना होगा, जिसकी तय कीमत चुकानी होगी. कोविड के कारण फिल्म को डिजिटल पे-पर- रिलीज किया हो रही है. फिल्म रिलीज होने से पहले सलमान खान कहा है कि देश में COVID-19 स्थिति के कारण सिनेमाघरों में फिल्म की रिलीज नहीं होगी. लेकिन आप के लिए यह ओटीटी और डीटीएच सेवाओं पर उपलब्ध है. यह फिल्म ईद पर आ रही है, आपको इसे घर पर देखने का मौका मिलेगा और जब कोरोना खत्म हो जाएगा, तब हम इसे सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे.

'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के निर्माताओं ने भारत में जी5 के ZEEPlex पर रिलीज करने का फैसला लिया है. 249रु पेय कर इसे पहले से ही बुक कराकर घर बैठे देख सकते हैं. ZEEPlex की पे- पर-व्यू सर्विस का लाभ उठाकर इसे ZEE5 पर देख सकते हैं. ZEE5 के अलावा दर्शकों को उनकी सुविधा के अनुसार फिल्म देखने के लिए कई और विकल्प भी लाए गये हैं. फिल्म सभी प्रमुख डीटीएच ऑपरेटरों यानी डिश, डी 2 एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी देख सकते है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज