लाइव टीवी

सलमान खान की राधे की ये डिटेल हुई Leak, ऐसा होगा भाईजान का किरदार

News18Hindi
Updated: November 4, 2019, 11:01 PM IST
सलमान खान की राधे की ये डिटेल हुई Leak, ऐसा होगा भाईजान का किरदार
सलमान खान की राधे की ये डिटेल Leak, दिशा के साथ भाई का होगा कब्जा!

बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) सलमान खान (Salman Khan) की आगामी फिल्म राधे ईद (Eid) 2020 पर रिलीज होने वाली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2019, 11:01 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) सलमान खान (Salman Khan) की आगामी फिल्म राधे ईद (Eid) 2020 पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म की शूटिंग तेजी से हो रही है. सलमान ने हाल ही में इसकी घोषणा की कि अगले साल की ईद भाईजान के साथ होगी. 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' की शूटिंग भी सलमान ने मुंबई में शुरू कर दी है. फिल्म की शूटिंग की पहले दिन की तस्वीर के अनुसार सलमान के साथ जैकी श्रॉफ और दिशा पटानी भी फिल्म का अहम हिस्सा होंगे.

साथ ही दबंग 3 की तरह इस फिल्म का निर्देशन भी प्रभु देवा करेंगे. फिलहाल अभी इसकी दो दिन की शूटिंग हुई है. लेकिन अब इस फिल्म की बड़ी डिटेल सामने आयी है. द एशियन एज की रिपोर्ट के अनुसार दिशा पटानी का किरदार सलमान खान की राधे में भारत फिल्म जितना या उससे थोड़ा अधिक हो सकता है. रिपोर्ट के अनुसार वह संक्षिप्त भूमिका निभाएंगी. माना जा रहा है कि राधे पूरी तरह से हीरोइन को एक तरफ से रखते हुए हीरो ओरिएंटेड फिल्म होगी. जहां पर हीरोइन का रहना और ना रहना एक बराबर होगा.

राधे पूरी तरह से एक एक्शन फिल्म होगी. जिस तरह सलमान खान वांटेड में दिखाई दिए थे, वन मैन आर्मी की तरह. ठीक राधे में भी दिशा का किरदार केवल कुछ सीन तक टिका है. बाकी स्क्रीन पर पूरी तरह से एक्शन और दमदार डायलॅाग का कब्जा होगा. एक और रिपोर्ट अनुसार सूरज पंचोली की मां जरीना वहाब सलमान खान की मां की भूमिका फिल्म में निभाती हुई नजर आ सकती हैं. जैकी श्रॅाफ का किरदार इमोशनल होगा. साथ ही रणदीप हुड्डा पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आ सकते हैं. इस वीक से तेज रफ्तार से फिल्म की पूरी शूटिंग शुरू की जाएगी.

शुरुआती शूटिंग में फिल्म के गाने विदेश में शूट किए जाएंगे. इसका पहला शेड्यूल मुंबई के महबूब स्टूडियो में शूट किया जाएगा. ये पहले जाहिर हो चुका है कि दबंग 3 के बाद राधे सलमान की एक और सबसे बड़ी रिलीज होगी. मुंबई में फिल्म की शूटिंग रखने की वजह दबंग 3 का प्रमोशन और बिग बॅास 13 की शूटिंग का काम भी पूरा करना है. ताकि किसी में कोई दिक्कत नहीं आए.

सलमान बीते 10 साल से अपनी एक्शन फिल्मों से ईद पर करोड़ों की कमाई लेकर जा रहे हैं. दबंग के साथ वांटेड और किक ऐसी फिल्म रही है जिसमें सलमान का एक्शन रोल पसंद किया गया है. रिपोर्ट के अनुसार सलमान एक पुलिसवाले की भूमिका में होंगे. वो एक अंडरकवर पुलिस अफसर बनेंगे. यानी फैंस को एक साथ वांटेड और किक वाले सलमान खान को देखने मिलेगा. ऐसे में फिर से पुलिस की भूमिका में दिखाने के लिए सलमान के किरदार को कठोर तरीके से पेश किया जाएगा. जो कि अपना काम पूरा करने के बाद कहीं गायब हो जाता है.

ये भी पढ़ें :

पूनम पांडे संग रही अफेयर की चर्चा, अब ओशो का अनुयायी बनने जा रहा है विनोद खन्ना का बेटा
Loading...

KBC 11: कभी 10 रुपए नहीं थे इस कंटेस्टेंट के पास, केबीसी में आकर जीते लाखों
दिवाली जश्न में तैमूर को आया गुस्सा, मुंह फुलाया वीडियो हुआ वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 10:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...