‘राधे’ फिल्म की कमाई कोरोना मरीजों की मदद में लगाई जाएगी, मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला

‘राधे’ मेकर्स का बड़ा फैसला. (फोटो साभार: beingsalmankhan/Instagram)

सलमान खान की (Salman Khan) फिल्म ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe : Your Most Wanted Bhai) के निर्माताओं ने एक बड़ा ऐलान किया है. कोरोना संकट से जूझ रहे लोगों की मदद में इस फिल्म की कमाई लगाई जाएगी.

  • Share this:
    मुंबई : देश भर में कोरोना संकट (Corona Pandemic) से अफरा तफरी मची हुई है. आए दिन लोग इस बीमारी की चपेट में आते जा रहे हैं. हॉस्पिटल की हालत खराब होती जा रही है.  बेड्स, दवाओं और ऑक्सीजन की कमी से कोहराम मचा हुआ है. कई लोग मदद के लिए आगे आ रहे हैं लेकिन पूरा नहीं हो पा रहा है. इसी बीच सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe : Your Most Wanted Bhai) ने बड़ा ऐलान किया है. कोरोना संकट से जूझ रहे लोगों की मदद में फिल्म की कमाई लगाने का फैसला सलमान खान फिल्मस और जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइज ने किया है.

    फिल्म मेकर्स के मुताबिक ‘देश बेहद चुनौतीपूर्ण हालात से गुजर रहा है और एक जिम्मेदार कॉपोर्रेट के रूप में, जी कोविड -19 के खिलाफ लड़ाई को मजबूत करने के लिए सभी जरूरी कदम उठाने की दिशा में प्रतिबद्ध है. हम न केवल अपने दर्शकों को असाधारण मनोरंजन प्रदान करने में विश्वास करते हैं, बल्कि देश भर में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए सार्थक और केंद्रित प्रयास करने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं. हमें उम्मीद है कि फिल्म राधे की रिलीज से होने वाली आय महामारी से प्रभावित लोगों को राहत प्रदान करने के लिए संसाधनों को बढ़ाने में मदद करेगा’.

    दोनों कंपनियों ने इस महामारी से प्रभावित दिहाड़ी श्रमिकों के परिवारों को भी सहायता प्रदान करने के लिए  प्रतिबद्धता जतायी है. सलमान खान फिल्म्स (Salman Khan) के एक प्रवक्ता ने कहा ‘हमें इस महान पहल का हिस्सा बनने की खुशी है जिससे हम कोविड-19 के खिलाफ देश की लड़ाई में अपना थोड़ा योगदान दे सकेंगे’.






    सलमान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म के रिलीज गाने इन दिनों धमाल मचा रहे हैं. 'राधे :योर मोस्ट वांटेड भाई' में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे.
    Published by:Pratibha Rai
    First published: