सलमान खान की ‘राधे…’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किया ₹4.4 करोड़ का कलेक्शन

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श का कहना है कि फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में क्रमश: 35 लाख और 5.9 लाख रुपये कमाए हैं.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श का कहना है कि फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में क्रमश: 35 लाख और 5.9 लाख रुपये कमाए हैं.

सलमान खान (Salman Khan) की भविष्यवाणी सच नहीं थी कि राधे बॉक्स ऑफिस पर कोरोनो वायरस महामारी की मौजूदा स्थिति को देखते हुए अच्छा प्रदर्शन नहीं करेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राधे ने विदेश में अपने ओपनिंग डे पर ₹4.39 करोड़ का कलेक्शन किया है.

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने पहले ही कह दिया था कि फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भयानक होगा. उन्होंने फिल्म को रिव्यू में खराब रेटिंग मिलने पर कहा था कि, ‘हमें राधे से सबसे कम नंबर मिलेंगे. हम 10-15 करोड़ रुपए भी पार नहीं कर सकते हैं. जो सबसे कम नंबर से खुश होना चाहता है, वह हो सकता है. कुछ लोग मेरे सबसे ज्यादा नंबर से खुश होंगे और कुछ मेरे सबसे कम नंबर से. हम राधे पर लगाया हुआ पैसा खो देंगे और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगभग शून्य होने जा रहा है, लेकिन हम अभी भी राधे की रिलीज को लेकर आगे बढ़ रहे हैं. मैं सभी थिएटर मालिकों से माफी मांगता हूं कि हम यह फिल्म रिलीज करने जा रहे हैं. लेकिन यह सही काम है. हमारा इरादा महामारी खत्म होते ही फिल्म रिलीज करने का था लेकिन यह खत्म होता नहीं दिख रहा है.’

आपको याद हो तो कुछ महीने पहले थिएटर मालिक सोशल मीडिया पर मांग कर रहे थे कि फिल्म ईद पर सिनेमाघरों में आए. जिस पर हम सहमत हुए थे क्योंकि उन्होंने कहा कि 1000 सिंगल स्क्रीन बंद हो गए हैं. हम मान गए क्योंकि उन्होंने सोचा था कि ‘राधे…’ को पर्दे पर लाने से दर्शकों की भीड़ वापस आ जाएगी और थिएटर काम करना शुरू कर देंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

अब ऐसा प्रतीत होता है कि खान की भविष्यवाणी सच नहीं थी कि राधे बॉक्स ऑफिस पर कोरोनो वायरस महामारी की मौजूदा स्थिति को देखते हुए अच्छा प्रदर्शन नहीं करेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राधे ने विदेश में अपने ओपनिंग डे पर ₹4.39 करोड़ का कलेक्शन किया है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श का कहना है कि फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में क्रमश: 35 लाख और 5.9 लाख रुपये कमाए हैं. एक अन्य विश्लेषक, गीतेश पंड्या का मानना ​​है कि फिल्म ने अमेरिका में पहले दिन 55000 डॉलर कमाए. राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में खान के अलावा रणदीप हुड्डा, दिशा पटानी और जैकी श्रॉफ ने लीड रोल प्ले किया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज