Radhe : Your Most Wanted Bhai का पहला गाना ‘Seetimaar’ 2 दिन बाद होगा रिलीज

'राधे' का पहला गाना सिटीमार सोमवार को होगा रिलीज. (फोटो साभार: skfilmsofficial/Instagram)

'राधे' का पहला गाना सिटीमार सोमवार को होगा रिलीज. (फोटो साभार: skfilmsofficial/Instagram)

मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe : Your Most Wanted Bhai) इस साल ईद के मौके पर 13 मई को ये फिल्म रिलीज होगी. सोमवार को इस फिल्म का पहला गाना ‘सीटीमार’ (Seetimaar) रिलीज होने वाला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 24, 2021, 3:01 PM IST
  • Share this:
मुंबई : सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe : Your Most Wanted Bhai)  का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर 22 अप्रैल को रिलीज किया गया था. ट्रेलर में फिल्म के एक ट्रैक 'सीटीमार'  (Seetimaar)  की झलक शेयर की गयी थी. भले ही दर्शकों को चंद सेकंड्स के लिए यह गाना सुनने मिला था, लेकिन सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी हलचल देखने मिली. अब ऑफिशियली इस गाने को सोमवार (26 अप्रैल) को रिलीज किया जाएगा. मेकर्स ने पोस्टर शेयर कर इसकी जानकारी दी है.

फिल्म ‘राधे’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर में एक ट्रैक 'सीटीमार'  की झलक शेयर की गई थी. अब फिल्म निर्माताओं ने एक पोस्टर जारी कर बता दिया है कि इंतजार खत्म होने वाला है, क्योंकि ‘सीटीमार’ गाना सोमवार को सुन पाएंगे. ये इस फिल्म का पहला गाना है जिसे रिलीज किया जाएगा. पोस्टर भी बेहद शानदार दिख रहा है. इस गाने में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी नज़र आएंगी. ट्रेलर और 'सीटीमार'  के कैमियो पर फैंस जिस तरह से रिएक्शन दे रहे हैं, उससे लगता है कि ये गाना सीधे म्यूजिक चार्ट में पहले पायदान पर अपनी जगह बनाने में कामयाब हो जाएगा.



इस ट्रैक को देवी श्री प्रसाद ने कंपोज़ किया है. लिरिक्स शब्बीर अहमद के हैं. सिंगर कमाल खान और इयूलिया वंतूर हैं. वहीं इस डांस नंबर की कोरियोग्राफी शेख जानी बाशा ने की है.




'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई'  में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. इस फिल्म को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर बनाया है. सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड की फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी. फिल्मों को जी 5 पर 'पे-पर-व्यू' सर्विस ज़ी प्लेक्स पर देखा जा सकता है. इसके अलावा डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश,  डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी देख पाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज