लाइव टीवी

27 की उम्र Ready के अभिनेता मोहित बघेल का निधन, दुखी होकर परिणीति चोपड़ा ने कही ऐसी बात

News18Hindi
Updated: May 23, 2020, 7:40 PM IST
27 की उम्र Ready के अभिनेता मोहित बघेल का निधन, दुखी होकर परिणीति चोपड़ा ने कही ऐसी बात
मोहित बघेल का निधन (फोटो साभार: बालाजी मोशन पिक्चर्स इंस्टाग्राम)

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'रेडी' (Ready) में दिखे अभिनेता मोहित बघेल (Mohit Baghel) का निधन हो गया है.

  • Share this:
मुंबई. एक बार फिर से एक अभिनेता की मौत ने इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है. हाल ही में खबर आई है कि सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म 'रेडी' (Ready) में नजर आए अभिनेता मोहित बघेल (Mohit Baghel) का 27 साल की उम्र में निधन हो गया है. मोहित कैंसर पीड़ित थे और काफी समय से उनका इलाज चल रहा था. वहीं अचानक आई उनके निधन की खबर से फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है. स्टार्स सोशल मीडिया पर मोहित को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने मोहित के निधन को लेकर ट्वीट शेयर किया है. इस ट्वीट में उन्होंने अपना दुख जाहिर करते हुए कई इमोशनल बातें लिखी हैं.

परिणीति चोपड़ा ने मोहित के निधन पर ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'मैंने जिनके साथ काम किया है उन सबमें से सबसे अच्छे इंसान. हमेशा खुश, पॉजिटिव और मोटिवेटेड. लव यू मोहित, RIP. इस ट्वीट के साथ उन्होंने #JabariyaJodi भी लिखा. बता दें कि मोहित ने परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'जबरिया जोड़ी' में किया है. परिणीति चोपड़ा मोहित के निधन से बेहद दुखी हैं.





मोहित बघेल के निधन की खबर पर बालाजी मोशनल पिक्चर्स ने भी उनकी तस्वीरें शेयर करके श्रद्धांजलि अर्पित की है. बालाजी मोशनल पिक्चर्स के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर किए गए पोस्ट में लिखा है- 'मोहित के निधन की खबर हम सबके लिए गहरा सदमा लेकर आई है. वो इंडस्ट्री से बेस्ट टैलेंट्स में से एक थे. इस दुख की घड़ी में हमारी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं. Rest in peace'.




कॉमेडी शो 'छोटे मियां' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले मोहित बघेल सलमान खान के साथ फिल्म रेडी में 'छोटे अमर चौधरी' के रोल में नजर आए थे. वहीं राज शांडिल्य ने ट्वीट करते हुए मोहित के निधन की जानकारी दी. बताया जा रहा है कि मोहित लंबे समय से कैंसर का इलाज करा रहे थे और आखिरकार वह इस जंग में हार गए.

ये भी पढ़ें- Ramayan के 'राम' ने किया खुलासा, बिजनेसमैन बनने आए थे लेकिन ऐसे बन गए एक्टर
First published: May 23, 2020, 7:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading