होम /न्यूज /मनोरंजन /सलमान खान क्यों आधी रात सेट पर बचा खाना लेकर निकल पड़ते थे? आयशा जुल्का ने बताई वजह

सलमान खान क्यों आधी रात सेट पर बचा खाना लेकर निकल पड़ते थे? आयशा जुल्का ने बताई वजह

सलमान खान और आयशा झुल्का को 'कुर्बान' में एक साथ देखा गया था. (फोटो साभार- instagram @beingsalmankhan, @ayesha.jhulka)

सलमान खान और आयशा झुल्का को 'कुर्बान' में एक साथ देखा गया था. (फोटो साभार- instagram @beingsalmankhan, @ayesha.jhulka)

आयशा झुल्का ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपने पहले को-एक्टर सलमान खान की तारीफों के पुल बांधे हैं. इस एक्ट्रेस ने ...अधिक पढ़ें

सलमान खान (Salman Khan) अपनी एक्टिंग के अलावा अपने उदार व्यक्तित्व के लिए भी जाने जाते हैं. इस एक्टर ने अपने चैरिटेबल फाउंडेशन से ना जाने कितने लोगों को जीवन दान दिया है. यह एक्टर  अक्सर चैरिटी के कामों को लेकर खबरों में बने रहते हैं. सलमान खान ने 2007 में चैरिटेबल फाउंडेशन ‘बीइंग ह्यूमन’ की शुरुआत की थी. अभी हाल ही में सलमान खान के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस आयशा झुल्का (Ayesha Jhulka)ने इस एक्टर की तारीफों के पुल बांधे हैं.

आयशा झुल्का ने मिड-डे को दिए अपने एक इंटरव्यू में सलमान खान की दरियादिली के कई किस्सों को याद किया. आयशा ने 1991 में आई फिल्म ‘कुर्बान’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में उन्होंने सलमान खान के साथ मुख्य किरदार निभाया था. आयशा कहती हैं कि वह हमेशा से सलमान खान की बहुत बड़ी फैन रही हैं ना सिर्फ इसलिए क्योंकि वह एक बहुत अच्छे एक्टर हैं बल्कि इसलिए क्योंकि वह जितने उम्दा कलाकार हैं उससे भी कई गुना अच्छे वह इंसान हैं.

यह एक्ट्रेस बताती हैं कि जब भी शूटिंग के दौरान सेट पर खाना बच जाता था वह हमेशा किसी को ढूंढ कर वो खाना दे देते थे. इतना ही नहीं बल्कि हमेशा शूटिंग से घर जाते वक्त वह सारा बचा हुआ खाना पैक करा कर ले जाते थे और रास्ते में जरुरतमंदों को दान कर देते थे. कई बार तो उन्होंने फूटपाथ पर सोते हुए लोगों को उठा कर भी खाना दिया है.


आयशा झुल्का को कुर्बान के बाद ‘जो जीता वही सिकंदर’, ‘खिलाड़ी’,’रंग’,’दलाल’,’मासूम’ और ‘मेहरबान’ जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है. इस एक्ट्रेस ने हिन्दी फिल्मों के अलावा तेलुगु, ओड़िया और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है.

लंबे अरसे बाद इस एक्ट्रेस ने ओटीटी से की है वापसी-
आयशा को अभी हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो पर आई ‘हुश हुश’ में देखा गया है. इस सीरीज में उनके साथ सोहा अली खान, जूही चावला, कृतिका कामरा, शाहाना गोस्वामी और करिश्मा तन्ना भी अहम किरदार निभाते नजर आते हैं.

Tags: Entertainment news., Salman khan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें