Home /News /entertainment /

सलमान खान ने 'Antim' की शूटिंग से पहले आयुष शर्मा को दी थी खास सलाह, जानने के लिए देखें ये VIDEO

सलमान खान ने 'Antim' की शूटिंग से पहले आयुष शर्मा को दी थी खास सलाह, जानने के लिए देखें ये VIDEO

सलमान खान की फिल्म 'अंतिम' 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. (फोटो साभारः Instagram/skfilmsofficial)

सलमान खान की फिल्म 'अंतिम' 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. (फोटो साभारः Instagram/skfilmsofficial)

सलमान खान (Salman Khan) के साथ उनके बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) पहली बार फिल्म में नजर आने वाले हैं. दोनों फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' (Antim: The Final Truth) में पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. अब फिल्म से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आयुष, सलमान खान की उस सलाह के बारे में भी बता रहे हैं, जो उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले उन्हें दी थी. फिल्म के ट्रेलर से जाहिर है कि दोनों के बीच जबरदस्त एक्शन सीन फिल्माए गए हैं. फिल्म में दोनों एक-दूसरे से दो-दो हाथ करते दिखाई देंगे. इसका निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है. यह फिल्म 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: सलमान खान (Salman Khan) के साथ किसी फिल्म में स्क्रीन शेयर करना हर नए एक्टर का सपना होता है. एक्टर आयुष शर्मा (Aayush Sharma) उन कुछ खुशकिस्मत लोगों में से एक हैं, जिन्हें यह मौका मिला है. आयुष के लिए फिल्म ‘अंतिम : द फाइनल ट्रुथ’ (Antim: The Final Truth) में सलमान खान के साथ काम करना, सपने के सच होने जैसा है. फिल्म के मेकर्स ने आज शुक्रवार 29 अक्टूबर को एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है, जिसमें आयुष ने सलमान की उस सलाह का भी खुलासा किया है,  जो सलमान ने उन्हें तब दी थी,  जब दोनों साथ में फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे थे.

    वीडियो में आयुष कह रहे हैं, ‘मुझे लगता है कि एक एक्टर के तौर पर सलमान खान के अपोजिट खड़े होना बहुत मुश्किल है. हालांकि, हम एक-दूसरे से जुड़े हैं, पर जब आप उनके साथ सेट पर जाते हैं, तब आपको उनके स्टारडम का एहसास होता है.’ आयुष शूट से पहले घबराए हुए थे. तब सलमान ने उन्हें अपने रोल राहुलिया के तौर पर आगे बढ़ने की सलाह दी थी, न कि जैसे वे खुद हैं.

    फिल्म ‘अंतिम’ में सलमान खान पहली बार एक सिख पुलिसवाले का रोल निभा रहे हैं. उन्हें इंस्पेक्टर राजवीर सिंह के तौर पर आयुष शर्मा के खिलाफ खड़ा किया गया है जो एक विलेन का रोल निभा रहे हैं.

    फिल्म के ट्रेलर से जाहिर है कि दोनों के बीच जबरदस्त एक्शन सीन फिल्माए गए हैं. फिल्म में दोनों एक-दूसरे से दो-दो हाथ करते दिखाई देंगे. इसका निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है. फिल्म निर्माता ने खुलासा किया था कि ‘अंतिम’ की शूट के दौरान उन्हें कैंसर से पीड़ित होने का पता चला था. वे अब सर्जरी के बाद कैंसर से मुक्त हैं.

    फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ को सलमान खान का सपोर्ट है, जिसे एक्टर का प्रोडक्शन हाउस ‘सलमान खान फिल्म्स’ प्रजेंट कर रहा है. यह फिल्म 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

    Tags: Antim, Ayush Sharma, Salman khan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर