अपना शहर चुनें

States

सलमान खान ने रानू मंडल को नहीं दिया 55 लाख का घर

क्या है रानू मंडल को मिले बंगले का सच?
क्या है रानू मंडल को मिले बंगले का सच?

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshamia) के बाद रानू मंडल को बॉलीवुड, बांग्ला और साउथ फिल्म इंडस्ट्री से काम के काफी ऑफर मिल रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 2, 2019, 3:59 PM IST
  • Share this:
अपनी सुरीली आवाज से आज हिमेश रेशमिया (himesh Reshammiya) के स्टूडियो तक पहुंची रानू मंडल स्टार बन चुकी हैं. पहले उन्हें हिमेश रेशमिया ने गाने का ऑफर दिया. इसके बाद ये खबर आई कि सलमान ने रानू को 55 लाख का घर दिया है. लेकिन ये खबर अफवाह है. रानू के मैनेजर अतींद्र ने बताया कि रानू का घर रानाघाट की लोकर एडमिनिस्ट्रेशन बनवा रही है.

-पहले छपी खबर थी-

सलमान खान (Salman Khan) ने उनकी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए हैं. सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें वायरल हो रही हैं कि सलमान भाई ने रानू को एक आलीशन घर दिया है. इस घर की कीमत 55 लाख रुपए बताई जा रही है. इतना ही नहीं ये तक दावा किया जा रहा है कि सलमान ने अपनी आने वाली फिल्म 'दबंग 3' में रानू को गाने का मौका भी दिया है.



अब सोशल मीडिया पर तो सलमान भाई की दरियादिली की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं, लेकिन असलियत क्या है ये कोई नहीं जानता, क्योंकि सलमान खान या उनकी टीम की तरफ से इस पर कोई बयान नहीं आया है. वैसे सलमान की दरियादिली से लोग अच्छी तरह वाकिफ हैं. ऐसे में लोगों के लिए यह कोई हैरानी की बात नहीं है कि सलमान ने रानू को 55 लाख का घर दिया.
वैसे भी कहीं ना कहीं रानू को कनेक्शन सलमान के परिवार से तो है ही. हिमेश ने 'सुपर स्टार सिंगर' के सेट पर कहा था, "सलमान भाई के पिता कहते हैं कि कभी भी कहीं कोई टैलेंट देखों तो उसे आगे बढ़ने का मौका जरूर दो." ये कहते हुए हिमेश ने रानू को गाना ऑफर किया था. हिमेश ने रानू को अपनी आने वाली फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' में एक गाना ऑफर किया था. रानू अब ये गाना 'तेरी मेरी कहानी' रिकॉर्ड भी कर चुकी हैं. बताया जा रहा है कि इस गाने के लिए हिमेश ने रानू को 6 लाख रुपए दिए हैं.



यह भी पढ़ें- इंटरनेट ने रानू मंडल समेत 5 कलाकारों की बदल दी किस्मत, रातों-रात बन गए 'स्टार'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज