रानू मंडल की वजह से सलमान खान की आंखों में आए आंसू, इस वजह से हिमेश रेशमिया से नहीं हैं खुश!

रानू मंडल (Ranu Mandal) की आवाज में ऐसा जादू है कि जो सुन रहा है वही दीवाना हो जा रहा है. देखिए क्या हुआ जब सलमान खान (Salman Khan) ने उनका गाना सुना.

News18Hindi
Updated: August 28, 2019, 8:32 PM IST
रानू मंडल की वजह से सलमान खान की आंखों में आए आंसू, इस वजह से हिमेश रेशमिया से नहीं हैं खुश!
सलमान ने दोस्तों के साथ बैठकर रानू मंडल का गाना सुना.
News18Hindi
Updated: August 28, 2019, 8:32 PM IST
रानू मंडल (Ranu Mandal) का गाना सलमान खान (Salman Khan) को सुनाया गया. इस दौरान सलमान अपने दोस्तों के साथ बैठे थे. तभी मशहूर सिंगर कुणाल गांजावाला (Kunal Ganjawala) ने मोबाइल पर रानू मंडल का गाना चला दिया. सलमान रानू मंडल की आवाज में हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के स्टूडियो में रिकॉर्ड किया गया 'तेरी मेरी कहानी' गाना सुनकर भावुक हो गए. गाना सुनते-सुनते सलमान इतने भावुक हो गए कि आंसू छिपाने के लिए बगल में रखा गिलास उठा लिया और कोल्ड ड्र‌िंक्स सरीखी कोई ड्र‌िंक पीने लगे.

बेसहारा लोगों की मदद के लिए जाने जाते हैं सलमान
उल्लेखनीय है कि सलमान खान को इंडस्ट्री में बेसहारा लोगों की मदद के लिए जाना जाता है. कई बार मीडिया में ऐसी खबरें आती हैं कि सलमान खान अपनी संस्‍था बीइंग ह्यूमन के जरिए कई बेसहारा बच्चों की मदद करते हैं. इस‌लिए जब रानू मंडल के रेलवे स्टेशन से उठकर बॉलीवुड तक का सफर तय करने की बात आई, तभी से उम्मीद की जा रही थी सलमान इस पर जरूर कुछ ना कुछ कहेंगे.

असल में हिमेश रेशमिया, सलमान खान के सबसे खासमखास लोगों में से आते हैं. इसलिए कई लोगों का तो यहां तक मानना था कि सलमान के कहने पर ही हिमेश ने रानू को मौका दिया. लेकिन हिमेश ने खुद सामने आकर बताया कि सलमान नहीं बल्कि उनके पिता सलीम खान की बातों से प्रेरित होकर उन्होंने रानू को मौका दिया.



सलमान खान ने रानू की फीस बढ़ाने को कहा!
जैसे ही ये गाना सलमान खान तक पहुंचा, उनकी आंखों में आंसू आ गए. बताया जा रहा है कि सलमान खान अब रानू मंडल को लेकर कुछ सोच रहे हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि हिमेश ने रानू को गाने के एवज में छह लाख रुपये दिए हैं. लेकिन सलमान खान इससे खुश नहीं हैं. सलमान खान का कहना है कि रानू मंडल की फीस बढ़ाई जानी चाहिए. सलमान को उनकी आवाज बेहद
Loading...

पसंद आई.

यह भी पढ़ेंः हिमेश रेशमिया ने रिलीज किया था अधूरा वीडियो, देखिए रानू मंडल ने स्टूडियो में कैसे की रिकॉर्डिंग

जब सलमान खान के सामने रानू का यह गाना चलाया गया तब अपने आप कुणाल समेत दूसरे लोग रानू के साथ गुनगुनाने लगे. माना जा रहा है कि रानू ने ना केवल देश के लोगों को बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को भी अपनी आवाज से हिला दिया है.

रानू के मुंबई में रहने का इंतजाम करेंगे सलमान!
सलमान खान की ओर से मुंबई में रानू के रुकने के इंतजाम करने को लेकर भी चर्चा है. बताया जा रहा है कि ह‌िमेश रेशमिया के साथ गाना रिकॉर्ड करने के बाद रानू मंडल फिर से कोलकाता लौट गई थीं. क्योंकि उनके पास मुंबई में कोई ठिकाना नहीं था. अब खबरें आ रही हैं कि सलमान खान मुंबई में उनको करीब 55 लाख तक का एक घर देने वाले हैं. खबरें ये भी आ रही हैं कि सलमान अपने होम प्रोडक्‍शन की फिल्म दबंग 3 में उन्हें गाने का मौका भी दे सकते हैं.




अरिजीत सिंह से गाना छीन चुके हैं सलमान!
अपनी फिल्मों के गानों को लेकर सलमान खान को हमेशा बहुत संवेदनशील बताया जाता है. वह गाने को लेकर काफी उत्सुक रहते हैं. बल्कि कई बार वह गायकों को लेकर भी फैसले लेते हैं. बताया जाता है कि फिल्म 'सुल्तान' में 'जग घूमया' गाना पहले अरिजीत सिंह को गाना था लेकिन सलमान ने इसे राहत को दिला दिया. ऐसे में सलमान अगर रानू से कोई गाना गवाते हैं तो कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी.

News 18 Exclusive Video: रानू मंडल ने कहा- टेप रिकॉर्डर से गाना सीखा, तब से गाती ही जा रही हूं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 7:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...