Radhe: घंटों के एक्शन सीन को 15-20 सेकेंड में पूरा करते थे सलमान खान, हैरान हो जाते थे डायरेक्टर

फोटो साभार: @Salman Khan instahram

फोटो साभार: @Salman Khan instahram

राधे की फाइट सीन के लिए भाईजान महज 20 सेकेंड में तैयार हुआ करते थे. फिल्म में गिरगिट का किरदार निभाने वाले गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) ने कहा- 'सलमान खान बहुत तेज और फुर्तीले हैं. उन्हें किसी ट्रेनिंग की जरूरत नहीं थी.

  • Share this:

मुंबई: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्‍म 'राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) दुनियाभर में देखी जा रही है. इंडिया में ओटीटी पर रिलीज हुई ये फिल्म जहां सलमान खान के फैंस को पसंद आ रही है, तो वहीं क्रिटिक्स इस फिल्म की आलोचना भी कर रहे हैं. लोगों का मानना है कि सलमान खान को अब स्टंट वाली इस तरह की फिल्में नहीं करनी चाहिए. लेकिन क्या आप जानते हैं, राधे की फाइट सीन के लिए भाईजान महज 20 सेकेंड में तैयार हुआ करते थे?

HT से बातचीत के दौरान फिल्म में गिरगिट का किरदार निभाने वाले गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) ने कहा- 'सलमान खान बहुत तेज और फुर्तीले हैं. उन्हें किसी ट्रेनिंग की जरूरत नहीं थी. मैंने उनसे पूछा कि वह एक्शन सीक्वेंस पर दी जा रही सलाह को कैसे लेते हैं? उन्होंने जवाब देते हुए कहा, 'मैं 34-35 साल से ऐसा कर रहा हूं, मुझे उतनी ट्रेनिंग की जरूरत नहीं है.' यह एक सच्चाई है, अगर आप उन्हें लाइव परफॉर्म करते देखेंगे तो आपको पता चल जाएगा.'

View this post on Instagram

A post shared by (@welcometogauthamcity)



उन्होंने आगे कहा, 'मुझे याद है कि कोरियाई लोग भी उन्हें इतनी जल्दी स्टंट करते देखकर हैरान रह गए थे. एक सीक्वेंस को कोरियोग्राफ करने में घंटों तक लग जाते हैं और सलमान बस एक नजर डालते हैं और 15-20 सेकंड में स्टंट के लिए तैयार हो जाते हैं. वह सिर्फ कोरियोग्राफी देखते हैं और उसके बाद फटाफट तैयर हो जाते हैं. एक्शन सीन के लिए हमने 10-15 दिनों की ट्रेनिंग ली थी. कोरिया से टीम मुंबई आई और हम (रणदीप, सांगे और गौतम) सलमान के साथ फाइटिंग सीन के लिए एक साथ ट्रेनिंग किया करते थे. हम कई दिनों तक ट्रेनिंग के बाद सीन करते थे और सलमान सर ऐसे ही तैयार हो जाते थे.'

आगे गौतम गुलाटी ने बताया कि सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम करके वह बेहद खुश हैं. उन्होंने कहा- 'उन्हें मेरा काम पसंद आया. प्रभुदेवा सर को मेरी एक्टिंग पसंद आई. मैं एक नए आर्टिस्ट की तरह लिया गया था लेकिन एक नए सफर की शुरुआत करके मैं बेहद खुश हूं'. आप को बता दें गौतम जल्द ही कुछ नए प्रोजेक्ट्स पर काम करने वाले हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज