Home /News /entertainment /

सलमान खान ने की मीराबाई चानू से मुलाकात तो हुए ट्रोल, वजह है गले में लटका ये स्कार्फ

सलमान खान ने की मीराबाई चानू से मुलाकात तो हुए ट्रोल, वजह है गले में लटका ये स्कार्फ

मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) ने हाल ही में सलमान खान से मुलाकात की. साभार: Salman Khan instagram

मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) ने हाल ही में सलमान खान से मुलाकात की. साभार: Salman Khan instagram

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में भारत को पहला पदक दिलाने वाली वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने हाल ही में सलमान खान से मुलाकात की. सलमान खान (Salman Khan) मीराबाई चानू से मुलाकात के बाद ट्रोल होने लगे.

    मुंबई. टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में भारत को पहला पदक दिलाने वाली वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने हाल ही में सलमान खान से मुलाकात की. उन्होंने देश के लिए रजत पदक हासिल किया. सलमान खान (Salman Khan) ने मीराबाई चानू से मुलाकात की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की. तस्वीर शेयर करने के बाद ही भाईजान ट्रोल होने लगे. शेयर की गई उस फोटो में लोगों ने कुछ ऐसा देख लिया जिससे सलमान खान का पुराना नाता है.

    शेयर की गई इमेज में सलमान खान (Salman Khan) के साथ खड़ी मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं. सलमान ने इस इमेज को शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘रजत पदक विजेता मीराबाई चानू, आपको शुभकामनाएं..आपसे बहुत प्यारी मुलाकात हुई…आपको हमेशा के लिए शुभकामनाएं!’ शेयर की गई इमेज में सलमान खान के गले में एक मणिपुरी स्कॉर्फ दिख रहा है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि हो सकता है मीराबाई चानू ने उन्हें मणिपुरी स्कॉर्फ गिफ्ट किया हो. गिफ्ट किए गए उस स्कॉर्फ पर काले हिरण की तस्वीर छपी दिखाई दे रही है. बस फिर क्या था, जैसे ही लोगों ने भाईजा के शॉल पर हिरण की तस्वीर देखी तरह-तरह के कमेंट कर ट्रोल करने लगे.

    salman khan

    मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) ने हाल ही में सलमान खान से मुलाकात की. साभार: Salman Khan instagram

    काले हिरण ने सलमान खान को कितना परेशान किया है ये बात तो हम सब जानते हैं. इसे लेकर एक यूजर ने लिखा, ‘भाई के शॉल पर हिरण.’ दूसरे ने लिखा, ‘कुछ देखा इस तस्वीर में?’ तीसरे ने लिखा, ‘बहुत मीम्स बनेंगे, अब फिर से उनका गुजारा मुश्किल होगा.’ एक अन्य ने लिखा, ‘हिरण डेविल के पीछे, डेविल हिरण के पीछे…. टू मच फन.’ बताते चलें कि, मीराबाई की जीत ने ओलंपिक के भारोत्तोलन में मेडल के लिए भारत के 21 साल के इंतजार को समाप्त कर दिया. उन्होंने 2000 के सिडनी ओलंपिक में कर्णम मल्लेश्वरी के कांस्य पदक के बाद भारत की ओर से कुल 202 किग्रा (87 किग्रा + 115 किग्रा) का वजन उठाया.

    टोक्यो ओलंपिक में रजत पदक जीतने वाली भारोत्तोलक मीराबाई चानू के जीवन पर एक मणिपुरी फिल्म बनेगी. इस संबंध में शनिवार को चानू की तरफ से और इम्फाल की सेउती फिल्म्स प्रोडक्शन्स के बीच इम्फाल पूर्व जिले के नोंगपोक काकचिंग गांव स्थित उनके आवास पर एक समझौते पर हस्ताक्षर हुए. निर्माण कंपनी के अध्यक्ष मनाओबी एम एम द्वारा जारी एक विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई. उन्होंने बताया कि इस फिल्म को अंग्रेजी और विभिन्न भारतीय भाषाओं में भी ‘डब’ किया जाएगा.

    Tags: Mirabai Chanu, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर