सलमान खान ने शेयर की किसानी करने की ऐसी तस्वीर, लोगों ने जमकर सुनाई खरीखोटी

सलमान खान ने शेयर की किसानी करने की ऐसी तस्वीर, लोगों ने जमकर सुनाई खरीखोटी
सलमान खान ने शेयर की तस्वीर.

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों ट्रोल के निशाने पर हैं. वो इन दिनों कुछ भी शेयर कर रहे हैं लोग उन पर बरस पड़ रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोशल मीडिया में बॉलीवुड की कई हस्तियों को लेकर लोग खासे गुस्से में हैं. इन दिनों जैसे ही कुछ स्टार अपनी वॉल पर कुछ भी शेयर करते हैं वैसे ही सोशल मीडिया यूजर्स उनके ऊपर कूद पड़ते हैं और कई तरह से प्रहार करना शुरू कर देते हैं. इस लिस्ट में बॉलीवुड में भाईजान और दबंग कई नामों से मशहूर सलमान खान का भी नाम है. इन दिनों सोशल मीडिया में उनकी ट्रोलिंग का आलम ये है कि कुछ दिनों पहले उन्हें खुलकर सामने आकर कहना पड़ा कि ये वक्त सुशांत सिंह राजपूत के परिवार और उनके फैन्स के साथ खड़े होने का है, आरोप प्रत्यारोप का नहीं.

लेकिन सलमान की ये अपील भी काम ना आई. अब सलमान कुछ भी शेयर कर रहे हैं तो उस पर जमकर ट्रोलिंग की जा रही है और उन्हें खरीखोटी सुनाई जा रही है. सलमान खान ने आज अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो गीली मिट्टी से लथपथ हैं. आमतौर पर खेत में काम करने दौरान लोग मिट्टी से नहा जाते हैं. सलमान को भी कुछ दिनों पहले अपने फॉर्म हाउस में खेती करते देखा गया था. संभवतः लॉकडाउन में सलमान खान जमकर खेती कर रही हैं. उसी में एक तस्वीर उन्होंने शेयर की है. शेयर करते वक्त उन्होंने लिखा- 'सभी किसानों का सम्मान.'


इसके बाद लोगों ने कहना शुरू किया कि सलमान खान को किसान बनने का दिखावा नहीं करना चाहिए. क्योंकि वो किसान को मिलने वाला सम्मान नहीं पा सकते. दरअसल सलमान ने कुछ दिनों पहले अपनी किसानी वाली फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'जय जवान, जय किसान'. लेकिन लोग इन सब चीजों को नकारात्मक लेते हुए कह रहे हैं कि सलमान खान ऐसा जानबूझकर अपनी छवि सुधारने के लिए कर रहे हैं. जबकि उनकी असली प्रकृति कुछ और है. लोगों का आरोप है कि सलमान जानबूझकर बॉलीवुड में अपने जान-पहचान के लोगों को बढ़ावा देते हैं जबकि प्रतिभाशाली लोगों की अवहेलना करते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading