'राधे' का बचा काम जल्द होगा पूरा, बची शूटिंग के लिए सलमान खान बुक करवाएंगे स्टूडियो!

'राधे' का बचा काम जल्द होगा पूरा, बची शूटिंग के लिए सलमान खान बुक करवाएंगे स्टूडियो!
सलमान खान अपनी फिल्म राधे की बची शूटिंग जल्द शुरू होगी.

फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai) ' का इंतजार कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर आ रही है. निर्माता फिल्म की शूटिंग अगले महीने अगस्त से शुरू कर देंगे.

  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) ने दुनिया के हिला के रख दिया. भारत में 2 महीने से ज्यादा लॉकडाउन के बाद अब लोगों ने धीरे-धीरे अपने काम पर जाना शुरू कर दिया है. लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से बॉलीवुड की फिल्मों की शूटिंग रुक गई है तो कुछ फिल्में ऐसी भी हैं, जिनकी रिलीज डेट को आगे भी बढ़ा दिया. सलमान खान (Salman Khan) की ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai)' की शूटिंग अधर में अटक गई, जिसकी वजह से सलमान खान के फैंस को इस बार ईद पर उनकी फिल्म नहीं देख सके. लेकिन खबर है कि जल्द ही फिल्म की बची हुई शूटिंग को पूरा कर लिया जाएगा. खबर है कि बची हुई शूटिंग के लिए सलमान खान ने स्टूडियो बुक कराने का फैसला लिया है

फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai) ' का इंतजार कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर आ रही है. निर्माता फिल्म की शूटिंग अगले महीने अगस्त से शुरू कर देंगे और सब कुछ ठीक रहा था ये फिल्म दिवाली 2020 के मौके पर रिलीज होगी. मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान अपनी फिल्म राधे की बची शूटिंग शुरु करने के लिए एक स्टूडियो बुक करा रहे हैं.

इस स्टूडियो में सलमान और दिशा पटानी फिल्म के लिए एक स्पेशल गाने की शूटिंग करने वाले हैं, जो लंबे समय से अटकी पड़ी थी. यह गाना पहले आउटडोर शूट होने वाला था लेकिन महामारी को देखते हुए अब इसे स्टूडियो में ही शूट किया जाएगा. इसके साथ बचेे हुए सीन्स को भी शूट कर किया जाएगा. मेकर्स ने शूटिंग के लिए महबूब स्टूडियों को बुक करने का अनुुमति मांगी हैं. कोरोना वायरस की स्थिति को देखते हुए सलमान किसी भी आउटडोर शूट के बजाय स्टूडियो में शूट करना बेहतर समझ रहे हैं.



ये भी पढ़ें- नीतू सिंह के B'Day को बेटी रिद्धिमा ने बनाया खास, भाई रणबीर के साथ ऐसे किया WISH
रिपोर्ट के मुताबिक, अगस्त में कई फिल्में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है. सलमान खान, प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री और प्रभुदेवा इस विषय पर काम कर रहे हैं कि बिना किसी प्रकार के कमी के कोविड-19 के इस दौर में शूटिंग कैसे शुरू किया जाए।.वे एक अधूरे गानों का कम से कम क्रू मेंबर्स के साथ पूरा करने चाह रहे हैं. इसके लिए अगस्त में स्टूडियो को बुक किया जा सकता है. वहीं, सलमान इसे एक महीने के अंदर ख़त्म कर सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading