Home /News /entertainment /

14 साल बाद बनने वाली फिल्मों की स्क्रिप्ट भी सुन लेते हैं सलमान खान!

14 साल बाद बनने वाली फिल्मों की स्क्रिप्ट भी सुन लेते हैं सलमान खान!

सलमान खान

सलमान खान

सलमान खान ​की फिल्म 'भारत' में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी नजर आने वाले हैं और इस बात से वो बहुत खुश हैं.

    कपिल शर्मा से झगड़े के बाद टेलिविज़न से दूरी बना चुके कॉमेडियन सुनील ग्रोवर आखिरी बार फिल्म 'पटाखा' में नज़र आए थे. अब सुनील ग्रोवर फिर से चर्चा में हैं और उसके दो कारण हैं. पहला, उनका जल्द शुरु होने वाला टीवी शो और दूसरा सलमान खान के साथ आने वाली उनकी फिल्म 'भारत'.

    मंगलवार को इंडियन टेलीविजन अकेडमी के अवॉर्ड्स के दौरान मीडिया से बात करते हुए सुनील ग्रोवर ने बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान के साथ अपने काम के अनुभव को साझा किया और उनकी काफी तारीफ की.

    सुनील ने सलमान की तारीफ करते हुए कहा कि "वह बहुत अनुशासन में रहते हैं. मैंने आज तक उनके जैसा अनुशासित अ​भिनेता नहीं देखा है. वह एक समय में कई काम कर लेते हैं.  एक तरफ तो वह मौजूदा समय में अपनी फिल्म की शूटिंग करते हैं तो वहीं साल 2032 में काम करने वाली फिल्म की स्क्रिप्ट भी सुन लेते हैं. इसके अलावा वो अपने दूसरे कामों में भी बहुत व्यस्त रहते हैं."

    सुनील के अनुसार सलमान खान के पास इतना काम है कि वो शायद अगले 14 सालों तक भी किसी को डेट नहीं दे पाएंगे लेकिन वो स्क्रिप्ट सुनते हैं और लोगों को समय देते हैं.

    सुनील ने बताया कि वो सलमान को देखकर प्रेरणा लेते हैं क्योंकि इस दौरान सलमान अपनी संस्था 'बीइंग ह्यूमन' का भी काम देखते हैं, कई घंटे जिम में बिताते हैं और बिग बॉस के लिए भी समय निकालते हैं.

    वैसे सुनील ग्रोवर जल्दी ही अपना टीवी शो 'कानपुर वाले खुरानाज' लेकर स्टार प्लस पर आने वाले हैं.  15 दिसंबर से प्रसारित होने वाले इस शो का प्रोमो जारी कर दिया गया है और इस टीवी शो के पहले एपिसोड में रोहित शेट्टी, रणवीर सिंह, फराह खान नजर आने वाली हैं.

    Tags: Bollywood, Entertainment, Salman khan, Sunil Grover

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर