सलमान खान की नकल करके चलती थी रोजी रोटी, लॉकडाउन में बंद हुआ काम तो 'भाईजान' से ही मिली मदद

सलमान खान की नकल करके चलती थी रोजी रोटी, लॉकडाउन में बंद हुआ काम तो 'भाईजान' से ही मिली मदद
पनवेल स्थित फार्महाउस में ही हैं सलमान खान

कोरोना वायरस (Coronavirus) और लॉकडाउन (Lockdown) के दौर में सलमान खान (Salman Khan) हमशक्ल आर्टिस्ट्स (Lookalike Artists) की मदद के लिए आगे आए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2020, 5:48 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों देश कोरोना वायरस (Coronavirus) नाम के संकट से जूझ रहा है. इसकी वजह से लोगों की सुरक्षा के लिए पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) कर दिया गया है. वहीं इस बीच सभी काम एकदम ठप पड़ गए. बात करें बॉलीवुड की तो इस इंडस्ट्री से जुड़े लगभग सारे काम ठंडे बस्ते में चले गए. जिसके कारण कई दिहाड़ी मजदूरों के लिए मुसीबत खड़ी हो गई, इसके अलावा इंडस्ट्री से जुड़े कुछ बॉलीवुड स्टार्स के हमशक्ल आर्टिस्ट (Bollywood Lookalike Artist) के लिए भी आर्थिक तौर पर परेशानी हो गई. वहीं अब सलमान खान (Salman Khan) इन आर्टिस्ट की मदद के लिए आगे आए हैं.

कोरोना वायरस के कहर के बीच सलमान खान इंडस्ट्री के दिहाड़ी मजदूरों और उन कलाकारों की मदद कर रहे हैं, जिनके सामने आर्थिक संकट खड़ा हो गया है. वहीं इसी दौरान टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि उन्होंने स्टार्स के हमशक्ल आर्टिस्ट की भी मदद की है. बताया जा रहा है कि सलमान खान ने करीब 162 आर्टिस्ट के बैंक खातों में पैसे भिजवाए हैं. सलमान खान की ओर से सभी कलाकारों को 3-3 हजार रुपये ट्रांसफर करके मदद भेजी गई है. वहीं इस बात की जानकारी ऑल इंडिया लुक अलाइक एसोसिएशन ने ही दी है.

वहीं इस रिपोर्ट में शाहरुख खान के हमशक्ल का किरदार निभाने वाले प्रशांत वल्दे ने भी सलमान की मदद पर बात की है. उनका कहना है कि अभी कोई फिल्म, एड शूट्स नहीं चल रहे हैं, ऐसे में सभी हमशक्ल आर्टिस्ट बेरोजगार हैं. कई लोगों की हालत खराब है. इसलिए एसोसिएशन के अध्यक्ष आरिफ खान और मैं जॉइंट सेक्रेटरी ने मिलकर FWICE को मदद की गुहार लगाई थी.



उन्होंने ये भी कहा कि 'हम सलमान भाई के ध्यान देने के लिए उनका शुक्रिया अदा करते हैं. हमारे साथ 162 कलाकार जुड़े हुए हैं और सभी के पास पैसे पहुंच गए हैं. हम सभी को बीइंग हुमैन फाउंडेशन की ओर से 3000 रुपये मिले हैं. उन्होंने बताया कि 'हमें सामान खरीदने के लिए 2000 रुपये का कूपन भी मिल रहे हैं'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज