खाली समय में भांजे के साथ बागीचे में फल तोड़ते दिखे सलमान खान, देखें वीडियो

भतीजे आहिल के साथ कुछ इस अंदाज में दिखे सलमान खान

सलमान खान (Salman Khan) अपने भांजे के साथ होम क्वारंटाइन (Home Quarantine) में समय बिता रहे हैं.

  • Share this:
    मुंबई. कोरोना वायरस (Corona Virus) चीन से शुरू होकर दुनिया के कई देशों और अब भारत में तेजी से फैल रहा है. अब तक हमारे देश में 275 से भी ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. ऐसे में सभी को सोशल डिस्टेंसिंग और साफ-सफाई का ध्यान देने की सलाह दी जा रही है. वहीं इसी के तहत बॉलीवुड के लगभग सभी स्टार्स होम क्वारंटाइन (Home Quarantine) में समय बिता रहे हैं. हम आपको पहले भी बता चुके हैं कि हमेशा बिजी रहने वाले बॉलीवुड सितारे इन दिनों घर पर खाली बैठकर क्या-क्या कर रहे हैं. वहीं अब सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो होम क्वारंटाइन के वक्त को अपने भांजेआहिल के साथ स्पेंड कर रहे हैं.

    दरअसल, सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में कई वीडियोज शेयर किए हैं. इन वीडियोज में सलमान खान अपने भांजे आहिल के साथ बेहद खास तरीके से समय बिताते दिख रहे हैं. वीडियो में सलमान खान, आहिल के साथ एक बगीचे में घूम रहे हैं और वहां पेड़ों से फल तोड़ रहे हैं. सलमान खान वीडियो में कोई स्टार नहीं बल्कि किसी आम इंसान की तरह घर के कपड़ों में नजर आ रहे हैं.




    वीडियो में सलमान अपने भांजे के साथ बड़े ही प्यार से बातें करते दिखाई दे रहे हैं. इस क्यूट वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. हर कोई मामा-भांजे के प्यार पर फिदा हुआ जा रहा है. सलमान खान, आहिल से कितना प्यार करते हैं, इस वीडियो से साफ जाहिर है. सलमान खान को इससे पहले भी कई बार खाली वक्त मिला है तो वो उसे आहिल के साथ बिताते नजर आए हैं.

    वहीं इससे पहले होम क्वारंटाइन के दौरान सलमान खान का एक और वीडियो खूब वायरल हो चुका है. इस वीडियो में अपने खाली वक्त को सलमान पेंटिंग बनाकर इस्तेमाल करते हुए दिखाई दे रहे थे. वीडियो में सलमान ने एक ड्राइंग पेपर पर दो महिलाओं की खूबसूरत पेंटिंग बनाई थी. इस वीडियो में सलमान खान के सेल्फ आइसोलेशन में समय बिताने का अंदाज लोगों को भा गया था.

    ये भी पढ़ें- क्या नाना बनने वाले हैं अनिल कपूर? सोनम कपूर की इन Photos में बेबी बंप दिखने का दावा 

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.