'बजरंगी भाईजान' से रिश्ते पर बोलीं कटरीना, जब भी मैं 'संकट' में होती हूं तो सलमान को पता चल जाता है

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनका और सलमान खान (Salman Khan) का रिश्ता क्या है.

News18Hindi
Updated: September 6, 2019, 7:16 PM IST
'बजरंगी भाईजान' से रिश्ते पर बोलीं कटरीना, जब भी मैं 'संकट' में होती हूं तो सलमान को पता चल जाता है
कटरीना कैफ का सलमान पर बड़ा बयान- मेरे फंसते ही उन्हें हो जाता है आभास
News18Hindi
Updated: September 6, 2019, 7:16 PM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सलमान खान (Salman Khan) की केमिस्ट्री को जितना ऑन स्क्रीन देखकर फैंस खुश होते हैं, उतना ही उनकी जोड़ी को ऑफ स्क्रीन भी पसंद की जाती है. अक्सर सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैंस के बीच इनके रिलेशनशीप को लेकर बातें की जाती हैं लेकिन इन दोनों ने ऐसी खबरों को हमेशा अफवाह करार दिया है. इसी दौरान कैटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनका और सलमान खान का रिश्ता क्या है.

एचटी को दिए इंटरव्यू में कैटरीना ने बताया कि सलमान खान के साथ उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री जैसी है वैसी रियल लाइफ में नहीं हैं. कैटरीना ने सलमान खान की तारीफ करते हुए कहा कि सलमान ने मेरी हर तरह से मदद की है. एक दोस्त होने के नाते उन्होंने वास्तव में मेरी पीठ थपथपाई है.



उन्होंने आगे कहा कि मेरे जीवन में कुछ ऐसे भी समय आए जब जिंदगी बहुत ही कठीन दौर से गुजरने लगी थी. ऐसे में ना ही मेरे पास संपर्क था और न ही कुछ नजर आ रहा था. बस जिंदगी चले जा रही थी लेकिन अचानक से सब कुछ खत्म हो गया और हम फिर वहां आ गए जहां हमें होना चाहिए.




कैटरीना कैफ ने कहा कि हम दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं. सलमान खान एक विश्वसनीय इंसान हैं और इसी कारण आज तक वो उनके साथ हैं. साथ ही कैटरीना कैफ ने बताया कि अगर सलमान खान की बहनों अर्पिता और अलवीरा की बात करें तो वो भी मेरे उतने ही करीब हैं जितनी कि वो सलमान खान के करीब हैं.



बता दें कि सलमान खान और कैटरीना कैफ ने कई फिल्में साथ में की हैं और ज्यादातर फिल्में हिट रही हैं. दोनों की आखिरी फिल्म भारत भी काफी हिट रही थी.

ये भी पढ़ें - रानू मंडल से स्टूडियो में हिमेश इस तरह गवा रहे थे गाना, डांटने के बाद भी 'दोस्त' ने बनाया वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 7:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...