सलमान खान का बड़ा धमाकाः ईद 2021 पर इस फिल्म में 25 साल छोटी एक्ट्रेस से करेंगे रोमांस

पूजा हेगड़े 29 साल की हैं, जबकि सलमान खान 54 साल के.

सलमान खान (Salman Khan) हर साल ईद के मौके पर अपनी फिल्म लेकर आते हैं. इस साल ईद पर उनकी 'राधे (Radhe)' आ रही है. साथ ही ईद 2021 पर आने वाली फिल्म की घोषणा भी हो गई है.

  • Share this:
    मुंबई. फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की अभिनेत्री पूजा हेगड़े को फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला की अगली प्रोडक्शन “कभी ईद कभी दिवाली” में सलमान खान की हीरोइन के तौर पर लिया गया है. निर्देशक-निर्माता के बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन ने मंगलवार को इसकी घोषणा की. प्रोडक्शन हाउस ने ट्वीट किया, “हम एनजीईएफ परिवार में पूजा हेगड़े का स्वागत करते हैं जो फरहाद सामजी के निर्देशन में और सलमान खान अभिनीत, साजिद नाडियाडवाला की ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में शामिल हुई हैं.”

    नाडियाडवाला ने एक बयान में कहा कि 29 वर्षीय अभिनेत्री फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए “सबसे योग्य’’ हैं. हालांकि सलमान खान की उम्र 54 साल की है. लेकिन वह इससे पहले भी कम उम्र की अभिनेत्रियों के साथ काम करते रहे हैं. उन्होंने कहा, “हाउसफुल 4 में पूजा के साथ काम करने के बाद, हमने महसूस किया कि वह ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के लिए सबसे योग्य हैं. वह पहली बार सलमान के साथ काम करेंगी जो कहानी में नयापन लेकर आएगा. पर्दे पर उनकी मौजूदगी बहुत अच्छी है और वे बेहतरीन पेशेवर भी हैं.” यह फिल्म 2021 में ईद के मौके पर रिलीज होगी.

    उल्लेखनीय है कि सलमान खान हर साल ईद पर अपनी फिल्म रिलीज करने के लिए जाने जाते हैं. असल में सलमान खान को नई उड़ान साल 2009 में फिल्म 'वांटेड' से मिली थी. यह फिल्म उस साल ईद के मौके पर रिलीज हुई थी. इससे पहले सलमान खान का करियर 'युवराज', 'वीर', 'गॉड तू सी ग्रेट हो', 'मिस्टर एंड मिसेज खन्ना' जैसे फिल्मों से लखखड़ा गया था. लेकिन 'वांटेड' ने सलमान खान को उबार लिया. तभी से सलमान खान ईद पर अपनी फिल्‍म रिलीज करने के समर्थक रहे हैं.

    सलमान खान फिल्‍म में निभाएंगे राधे का किरदार. PIC- Youtube


    'वांटेड' के बाद से 'दबंग', 'बॉडीगॉर्ड', 'एक था टाइगर', 'किक', 'बजरंगी भाईजान', 'ट्यूबलाइट' जैसी सलमान की सार्वाधिक सफल फिल्में ईद पर ही रिलीज हुई हैं. सलमान खान के ईद पर फिल्म रिलीज करने की बेकरारी को देखा जाए तो इस साल उनकी ईद के मौके पर पहले से तय हुई संजय लीला भंसाली की फिल्म 'ईंशाअल्ला' बंद हो गई तो उनहोंने आनन-फानन में प्रभुदेवा निर्देशित राधे की घोषणा कर दी गई.

    यह भी पढ़ेंः HOT फोटोशूट से सुर्खियों में छाई थीं शर्लिन चोपड़ा, बोल्डनेस के बनाए कई RECORD

    इस साल ईद के मौके पर 5 जून को सलमान की 'राधे' रिलीज हो रही है. जबकि साल 2021 के ईद के लिए भी सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की घोषणा हो चुकी है. इसमें उनके साथ नजर आने जा रहीं अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने एक बड़ी फिल्म से शुरुआत की थी. लेकिन फिल्म पिटने के बाद उनका करियर हचकोले लेने लगा है. हालांकि इसमें एक खास बात ये भी है कि पूजा हेगड़े ने आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'मोहेनजो दारो' से करियर का आगाज किया था. उन्होंने ऋतिक रोशन के अपोजिट अपना पहला किरदार निभाया था.

    सलमान कम उम्र की अभिनेत्रियों के साथ काम कर चुके हैं.


    यह भी पढ़ेंः VIDEO: सलमान से पूछा, 'फीस बढ़ाने के लिए देते हैं Bigg Boss छोड़ने की धमकी'

    ऋतिक के साथ काम करने के बाद पूजा हेगड़े को अक्षय कुमार के साथ काम करने का मौका मिला. अब वो सलमान खान की अभिनेत्री बनने जा रही हैं. पूजा करियर में अब तक बड़ी फिल्में रही हैं. पहली फिल्म बजट के लिहाज से बड़ी थी. 'हाउसफुल 4' ने कमाई शानदार की. अब उन्हें सलमान खान के साथ ईद पर आने का मौका लग रहा है.