फिल्म 'पठान' से सलमान खान के फीस को लेकर आई बड़ी खबर, जानकर हर कोई होगा हैरान

फोटो साभार: News18

फोटो साभार: News18

सलमान खान फिल्म 'पठान' में कैमियो करेंगे. इस फिल्म को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है. रिपोर्ट्स की माने तो सलमान खान 'पठान' में अपने कैमियो के लिए कोई चार्ज नहीं कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 15, 2021, 8:25 PM IST
  • Share this:
मुंबई. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लंबे समय से कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है. फैंस को उनकी अगली फिल्म 'पठान (Pathan)' के रिलीज का इंतजार है. हाल में पता लगा था कि सलमान खान फिल्म 'पठान' में कैमियो करेंगे. इस खबर की पुष्टि खुद सलमान खान (Salman Khan) ने अपने शो 'बिग बॉस 14' के वीकेंड का वार पर की थी. उन्होंने बताया था कि वो जल्द शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म 'पठान' की शूटिंग शुरू करेंगे. इस फिल्म को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है. रिपोर्ट्स की माने तो सलमान खान 'पठान' में अपने कैमियो के लिए कोई चार्ज नहीं कर रहे हैं.

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान (Salman Khan) ने अपने कैमियो के लिए फरवरी में YRF स्टूडियो में शूटिंग की है. मनोरंजन पोर्टल के अनुसार, जब आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) के सलमान के पास गए, तो उन्होंने निर्माता से कुछ भी चार्ज करने से इनकार कर दिया. खबर के अनुसार सलमान ने सीधे अपने कैमियो के लिए किसी भी तरह के पैसे को चार्ज करने से इनकार कर दिया है. उन्होंने कहा, “शाहरुख भाई की तरह हैं. मैं उसके लिए कुछ भी करूंगा.” मेकर्स ने सलमना खान को काम के बदले भुगतान पर काफी जोर दिया लेकिन उन्होंने मजाक में कह दिया है कि वह उनको टाइगर और पठान को मिलाकर चार्ज दे दें. एक सूत्र ने यह भी बताया कि निर्माता सलमान को उनकी उदारता के लिए एक महंगा उपहार देने की योजना बना रहे हैं.

बता दें कि सलमान खान फिल्म 'पठान' (Pathan) से पहले शाहरुख खान की 'कुछ कुछ होता है', 'ओम शांति ओम' और 'जीरो' में कैमियो कर चुके हैं. इसके अलावा शाहरुख भी सलमान खान की 'हर दिल जो प्यार करेगा' और 'ट्यूबलाइट' में नजर आ चुके हैं. सलमान खान ने हाल ही में फिल्म 'अंतिमः द फाइनल ट्रुथ' की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म में वो अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ लीड रोल में दिखाई देंगे. इसके अलावा अभिनेता के फैंस को उनकी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. वह इस फिल्म के चलते काफी लंबे समय से सुर्खियों में हैं. ये फिल्म इस साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज