सलमान खान साउथ फिल्म के हिंदी रीमेक की कर रहे हैं तैयारी! डायरेक्टर से भी कर ली है बात

सलमान खान साउथ की फिल्में भी बनाने की सोच रहे हैं.
 (फाइल फोटो)

सलमान खान साउथ की फिल्में भी बनाने की सोच रहे हैं. (फाइल फोटो)

दबंग स्टार सलमान खान (Salman Khan) ने साउथ सुपरस्टार रवि तेजा (Ravi Teja) की फिल्म 'खिलाड़ी' (Khiladi) के हिंदी रीमेक की राइट्स खरीद ली है. खिलाड़ी फिल्म को रमेश वर्मा (Ramesh Verma) ने डायरेक्ट किया है.

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड मेगास्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) हाल ही में रिलीज हुई. इस फिल्म को दर्शकों से मिली जुली प्रतिक्रिया प्राप्त हुई. फिलहाल, भाई जान इस समय अपने कई प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं, जिनमें अंतिम: द फाइनल ट्रुथ, कभी ईद कभी दीवाली, टाइगर 3 और किक 2 शामिल है. बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ अब सलमान खान साउथ की फिल्में भी बनाने की सोच रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट की माने तो दबंग स्टार सलमान खान (Salman Khan) ने साउथ सुपरस्टार रवि तेजा (Ravi Teja) की फिल्म 'खिलाड़ी' (Khiladi) के हिंदी रीमेक की राइट्स खरीद ली है. खिलाड़ी फिल्म को रमेश वर्मा (Ramesh Verma) ने डायरेक्ट किया है. हाल ही में इसका टीजर रिलीज किया गया. एक्शन-एंटरटेनर से भरे इस टीज़र को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रहा है. रिपोर्ट की माने तो सलमान खान को इस फिल्म का टीजर काफी पसंद आया है. एक्टर ने फिल्म के निर्देशक रमेश वर्मा के सामने इसे हिंदी में डायरेक्ट करने का प्रस्ताव रखा है. हालांकि, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है कि फिल्म निर्माता ने उस प्रस्ताव को स्वीकार किया है या नहीं.

Youtube Video


हाल में सलमान खान (Salman Khan) ने अपने मशहूर 'दबंग' कैरेक्टर चुलबुल पांडे के एनिमेटेड वर्जन की घोषणा की थी. 'दबंग: द एनिमेटेड सीरीज' पुलिस ऑफिसर चुलबुल पांडे के रोजाना के जीवन को दिखाती है, जो शहर को सुरक्षित रखने के लिए बुराई का सामना करता है. उनके साथ उनका छोटा भाई मक्खी भी शामिल है, जो पुलिस बल में नया है और हर मुश्किल स्थिति में अपने बड़े भाई को फॉलो करने की कोशिश करता है.

इसके अलावा सलमान खान, शाहरुख खान स्टारर 'पठान' (Pathan) में भी कैमियो करते नजर आएंगे. फिल्म में सलमान खान की धांसू एंट्री की पूरी तौयारी कर ली गई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज