सलमान खान और जैकलीन ने 'Unlock' होते ही सड़कों पर यूं चलाई साइकिल, Viral हुए Video

सलमान खान और जैकलीन ने 'Unlock' होते ही सड़कों पर यूं चलाई साइकिल, Viral हुए Video
सलमान खान और जैकलीन के नए गाने 'तेरे ब‍िन' का पोस्‍टर.

लॉकडाउन की शुरुआत से ही सलमान खान (Salman Khan) अपने करीबियों के साथ अपने पनवेल वाले फार्म हाउस में हैं. लेकिन लॉकडाउन के 'अनलॉक' होते ही सलमान खान जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के साथ सड़कों पर साइकिल चलाते हुए नजर आए.

  • Share this:
मुंबई. जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है, सलमान खान (Salman Khan) अपने कुछ करीबियों के साथ अपने पनवेल वाले फार्म हाउस में ही हैं. सलमान खान ने लॉकडाउन का इतना पालन किया है कि वह बहुत जरूरी हालतों में भी अपने फार्म हाउस से बाहर नहीं न‍िकले हैं. लेकिन अब जैसे ही लॉकडाउन 'अनलॉक' हुआ है तो पहले ही द‍िन सलमान खान नवी मुंबई की खुली सड़कों पर साइकिलिंग करते हुए नजर आए हैं. सलमान खान अकेले नहीं, बल्कि एक्‍ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) भी उनके साथ साइकिलिंग करती हुई नजर आई हैं और उनके ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

जैकलीन फर्नांडीज भी इन दिनों सलमान खान के साथ उनके फार्म हाउस पर ही हैं. वायरल हो रहे इन वीडियो में सलमान खान सबसे आगे साइकिल चलाते हुए नजर आ रहे हैं और उनके पीछे जैकलीन और बाकी कुछ लोग नजर आ रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में कई लोग सलमान के लिए चीयर करते हुए भी सुनाई दे रहे हैं.

 



 



बता दें कि सलमान खान और जैकलीन का हाल ही में एक रोमांटिक गाना रिलीज हुआ है, जो इसी फार्म हाउस पर ही शूट किया गया है. 'तेरे बिना' टाइटल से बनाए गए इस गाने में सलमान और जैकलीन की केमिस्‍ट्री और उनका अलग होना दोनों ही द‍िखाया जा रहा है.

 




वहीं हाल ही में ईद पर सलमान खान का गाना 'भाई भाई' भी रिलीज हुआ था, जिसमें वह हिंदू-मुस्लिम भाईचारे पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें :-

बस के बाद सोनू सूद ने ट्रेन से रवाना किए प्रवासी मजदूर, वीडियो वायरल
वाजिद खान की मां भी हैं कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में चल रहा इलाज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading