ईद के दिन इतने करोड़ कमा सकती है सलमान खान की 'भारत', जमकर एडवांस बुकिंग

ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर का कहना है कि आखिरकार ये सलमान खान की फिल्म है. उसे फैन्स से होने वाले फायदे से कोई दूर नहीं कर सकता.

News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 7:47 AM IST
ईद के दिन इतने करोड़ कमा सकती है सलमान खान की 'भारत', जमकर एडवांस बुकिंग
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और कटरीना कैफ.
News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 7:47 AM IST
'सुल्तान' सलमान खान की फिल्म 'भारत' ईद के मौके पर रिलीज हो रही है. सलमान के फैन्स को सालभर ईद के मौके पर आने वाली उनकी फिल्म का इंतजार रहता है. अब जब मौका आया है तो थिएटर्स पर भीड़ दिखनी तो लाज़मी है. ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म ने एडवांस बुकिंग में काफी जलवा दिखाया है. फिल्म के कई शो पहले से ही हाउसफुल हो चुके हैं. इस वजह से फिल्म की फर्स्ट डे कलेक्शन को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. कमाल आर खान ने ट्विटर के जरिए एक अनुमान शेयर किया कि सलमान की फिल्म कितनी ऊंची छलांग लगा सकती है.

केआरके के मुताबिक 'भारत' ईद के दिन यानी कि पहले दिन करीब 38 से 40 करोड़ रुपए तक कमाई कर लेगी. इसके अलावा विदेशों में भी फिल्म की अच्छी कमाई के आसार हैं. क्योंकि ये फिल्म भारत के अलावा 70 से ज्यादा देशों में करीब 1300 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है. 'भारत' को दुनियाभर में मिल रही स्क्रीन्स की बात करें तो ये फिल्म करीब 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है. ऐसे में फिल्म की शानदार ओपनिंग कलेक्शन में कोई दो राय नहीं है.



कुछ ट्रेड एनालिस्ट्स का अनुमान है कि 'भारत' पर सलमान की पिछली ईद रिलीज 'रेस-3' और 'ट्यूबलाइट' का असर पड़ सकता है. लेकिन गिरीश जौहर का कहना है कि आखिरकार ये सलमान खान की फिल्म है. उसे फैन्स से होने वाले फायदे से कोई दूर नहीं कर सकता. फिल्म में सलमान कटरीना की जोड़ी है जो कि वैसे ही दर्शकों के दिल के करीब है. ऐसे में इस बार भाई को शानदार ईदी मिलने का अनुमान है. अब असल आंकड़े तो कल तक सामने आ ही जाएंगे.
Loading...

यह भी पढ़ें: क्यों VIRAL हो रहा है आमिर खान की बेटी का टैटू और बेली बटन?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 5, 2019, 7:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...