Home /News /entertainment /

Tiger 3: सलमान खान और कैटरीना कैफ के लिए मुंबई में ही बनाया जा रहा है 'मिडिल ईस्ट'

Tiger 3: सलमान खान और कैटरीना कैफ के लिए मुंबई में ही बनाया जा रहा है 'मिडिल ईस्ट'

सलमान खान के लिए दिसंबर तक सांस लेने की फुर्सत नहीं. (फोटो साभार: beingsalmankhan/Instagram)

सलमान खान के लिए दिसंबर तक सांस लेने की फुर्सत नहीं. (फोटो साभार: beingsalmankhan/Instagram)

सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की बाकी शूटिंग मुंबई में होगी. इसके लिए मुंबई में ही मिडिल ईस्ट आर्किटेक्चर सेट रिक्रिएट किया जा रहा है.

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) 40 दिन के लंबे हेक्टिक शूट के बाद हाल ही में मुंबई लौटे हैं. रशिया, टर्की और ऑस्ट्रिया में ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की शूटिंग का इंटरनेशनल शेड्यूल पूरा कर लिया है. जहां सलमान आते ही अपने फेमस शो बिग बॉस 15 की शूटिंग में जुट गए वहीं कैटरीना भी अपने घर लंदन में थोड़ा समय बिता कर लौट आई हैं. यूनिट ने दो गानों समेत फिल्म का काफी हिस्सा शूट कर लिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रोडक्शन हाउस तीन महीने के शेड्यूल की तैयारी कर रहा है, जिसके लिए एक साथ चार अलग-अलग सेट्स तैयार किए जा रहे हैं.

    तीन सेट्स तो यशराज स्टूडियो में तैयार किए जा रहे हैं, जबकि एक सेट पहले से ही गोरेगांव में तैयार है. फिल्म डायरेक्टर मनीश शर्मा तीन सेट्स में से एक को मिडिल ईस्ट की स्टाइल में आर्किटेक्चर बना रहे हैं. फिल्म की शूटिंग मिड अक्टूबर में दशहरा के बाद होगी. कुछ एक्शन सीक्वेंस के लिए इंटरनेशनल एक्शन डायरेक्टर को भी लिए जाने की योजना है.

    सलमान खान और कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म टाइगर -3 की शूटिंग प्लान. (Photo @Ali Abbas Zafar/katrinakaif/Instagram)

    सूत्र के मुताबिक सलमान खान ‘बिग बॉस’ और ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के बीच तालमेल बैठा रहे हैं. इस साल के अंत तक शो की शूटिंग के लिए दबंग खान कमिटेड हैं. सलमान शो की शूटिंग अधिकतर वीकएंड में करेंगे, वहीं वीकडेज में फिल्म की शूटिंग करेंगे. दोनों ही प्रोजेक्ट दिसंबर तक चलेंगे और एक्टर एक साथ दोनों ही शूट को अंजाम देते नजर आएंगे.

    सलमान इसके अलावा अपनी अगली फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ को प्रमोट करते नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके बहनोई आयुष शर्मा लीड रोल प्ले कर रहे हैं जबकि सलमान कैमियो करते नजर आएंगे. इस फिल्म की रिलीज डेट अभी तक तय नहीं है लेकिन माना जा रहा है जल्द ही रिलीज की जाएगी. इसलिए अपने हेक्टिक शेड्यूल के बीच ही सलमान को इसके प्रमोशन के लिए भी समय निकालना होगा.

    Tags: Bigg Boss 15, Katrina kaif, Salman khan, Tiger 3

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर