सलमान खान ने 'टाइगर-3' के लिए भर दी हामी, इस बार कबीर खान नहीं डायरेक्टर करेंगे फिल्म?

सलमान खान ने 'टाइगर-3' के लिए भर दी हामी, इस बार कबीर खान नहीं डायरेक्टर करेंगे फिल्म?
सलमान खान कैटरीना कैफ (Photo Credit- beingsalmankhan /Instagram)

सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'टाइगर-3' (Tiger-3) को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हो रही हैं.

  • Share this:
मुंबई. जहां एक तरफ कई महीनों से रुकी पड़ी फिल्मों की शूटिंग का काम शुरू हो रहा है, वहीं अब कई बड़ी फिल्मों के ऐलान का सिलसिला भी शुरू हो चुका है. बात करें बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) की तो इन दिनों अपने पनवेल स्थित फार्महाउस में वक्त गुजार रहे हैं. इस दौरान सलमान कभी खेती करते तो कभी कोई गाना शूट करते दिखाई दे जाते हैं. वहीं अब सलमान अपनी एक आने वाली फिल्म को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान ने 'टाइगर 3' (Tiger 3) के लिए हामी भर दी है. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी नजर आएंगी. इसके साथ ही फिल्म से जुड़ी कई और डिटेल्स भी सामने आई हैं.

सलमान खान मौजूदा हालातों के कारण अभी घर पर ही समय बिता रहे हैं. वहीं पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो सलमान ने अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' के लिए हामी भर दी है और अब इसके लिए आगे का काम शुरू हो चुका है. टाइगर सीरीज की पहली फिल्म कबीर खान ने डायरेक्ट की थी और दूसरी अली अब्बास जफर ने. बीते दिनों ऐसी खबरें आई थीं कि इस फिल्म का तीसरा पार्ट फिर से कबीर खान ही डायरेक्टर कर सकते हैं लेकिन हाल में सामने आई जानकारी के मुताबिक कबीर खान नहीं बल्कि 'टाइगर-3' को मनीष शर्मा डायरेक्ट करेंगे. इस मामले में अभी तक कोई ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं किया गया है, ऐसे में इन खबरों की पुष्टि नहीं की जा सकती है.

मनीष शर्मा ने 'बैंड बाजा बारात', 'लेडीज वर्सेस रिक्की बहल', 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'फैन' जैसी फिल्मों में बतौर निर्देशक काम किया है. रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि टाइगर 3 का डायरेक्शन कबीर खान नहीं बल्कि मनीष शर्मा करेंगे. इसके साथ ही ये भी सामने आया है कि इस फिल्म को लेकर बातचीत भले ही शुरू हो गई है लेकिन इसकी शूटिंग अगले साल यानी 2021 में ही होगी. इससे पहले भी 'टाइगर-3' को लेकर कई तरह की चर्चाएं हो चुकी हैं.



बताया जा रहा है कि टाइगर सीरीज की इस तीसरी फिल्म के मेकर्स और भी ग्रैंड बनाने की कोशिश में लगे हुए हैं. इस फिल्म में जमकर एक्शन सीन्स के साथ-साथ कई और नई चीजें देखने को मिलेंगी. अब देखना होगा कि इस फिल्म को लेकर खुद सलमान खान कोई जानकारी कब देते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज