Home /News /entertainment /

सलमान खान की लूलिया वंतूर ने सबके सामने कर दी बेइज्जती! धड़ल्ले से VIRAL हो रहा ये VIDEO

सलमान खान की लूलिया वंतूर ने सबके सामने कर दी बेइज्जती! धड़ल्ले से VIRAL हो रहा ये VIDEO

सलमान खान लूलिया वंतूर के साथ आयुष के बर्थडे बैश में पहुंचे. (फोटो साभार: 
bollywoodpap's profile picture
bollywoodpap)

सलमान खान लूलिया वंतूर के साथ आयुष के बर्थडे बैश में पहुंचे. (फोटो साभार: bollywoodpap's profile picture bollywoodpap)

आयुष शर्मा (Aayush Sharma) के जन्मदिन पर उनकी सलमान खान के साथ आने वाली फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रूथ (Antim: The Final Truth) का ट्रेलर रिलीज किया गया. वहीं, सोमवार रात सलमान खान लूलिया वंतूर के साथ उनके बर्थडे बैश में पहुंचे. सलमान खान ने लूलिया वंतूर को पैपराजी के सामने पोज देने के लिए बुलाया लेकिन वो सलमान की आवाज शायद नहीं सुन पाईं और आगे वेन्यू की ओर निकल गईं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा (Ayush Sharma) की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ (Antim: The Final Truth) का ट्रेलर सोमवार को आयुष के जन्मदिन के एक दिन पहले रिलीज किया गया. लोग ट्रेलर को काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही, सोमवार की रात आयुष शर्मा का बर्थडे बैश ऑर्गनाइज किया गया. इसमें कई स्टार्स पहुंचे. खुद सलमान खान भी आयुष शर्मा की बर्थडे पार्टी अटेंड करने पहुंचे. उनके साथ लूलिया वंतूर भी पहुंची थीं. लूलिया वंतूर और सलमान खान साथ में ही कार से आए.

    सलमान खान (Salman Khan) कार से पहले उतर और पैपराजी को पोज देने लगे. लूलिया के कार से उतरते ही सलमान खान ने उन्हें भी पैपराजी के सामने पोज देने के लिए बुलाया लेकिन वो सलमान की आवाज शायद नहीं सुन पाईं और आगे वेन्यू की ओर निकल गईं. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

    इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है- लूलिया भाभी नाराज हैं लगता है. वहीं, एक और यूजर ने लिखा है- बेइज्जती कर दी मैडम वंतूर ने. इस तरह के ही कमेंट कई लोगों ने इस वीडियो पर किया है.

    सलमान खान बर्थ बैश में ब्लैक टीशर्ट, जैकेट और लेदर पैंट में नजर आए. कंप्लीट ब्लैक आउटफिट में सलमान खान हमेशा की तरह बहुत ही हैंडसम लग रहे थे.वहीं, सलमान खान के अलावा रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, शब्बीर आहलुवालिया, कांची कौल, सुनील ग्रोवर, वरुण शर्मा, मीजान जाफरी समेत कई सेलिब्रिटी आए.

    सलमान खान के साथ आयुष शर्मा पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इस फिल्म में आयुष पहली बार एक विलेन का किरदार निभाने जा रहे हैं, वो भी उस फिल्म में जिसमें सलमान खान हीरो हैं. ट्रेलर देखकर कहा जा सकता है कि आयुष शर्मा अपने रोल में काफी जच रहे हैं, और सलमान को फिल्म में खुली चुनौती भी देते नजर आ रहे हैं.

    इस फिल्म सलमान जहां एक सरदार के रूप में पुलिस के किरदार में हैं, तो वहीं आयुष एक दमदार विलेन के किरदार में दिखेंगे. ट्रेलर देखकर ही पता चल रहा है कि सिनेमाघरों में इस बार इन दोनों की जोड़ी धमाका करने वाली है. फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ (Antim: The Final Truth) को थिएटर में रिलीज किया जाएगा और 26 नवंबर, 2021 को यह मूवी बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है

    Tags: Antim, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर