'राधे' का प्रमोशन, 'टाइगर 3' की शूटिंग एक साथ करने को सलमान खान ने बनाया खास प्लान

ईद के अवसर पर राधे 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी और शेड्यूल के अनुसार, टाइगर 3 की शूटिंग मई के अंत तक जारी रहेगी.

ईद के अवसर पर राधे 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी और शेड्यूल के अनुसार, टाइगर 3 की शूटिंग मई के अंत तक जारी रहेगी.

सलमान खान (Salman Khan) इस समय टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग में बिजी हैं. बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा है कि वे मुंबई में 'टाइगर 3' की शूटिंग के साथ-साथ ईद पर रिलीज हो रही अपनी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai)' का प्रमोशन भी करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 2, 2021, 11:05 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर कलाकारों में से एक हैं. वैसे तो सलमान की कई फिल्में सुपरहिट हो चुकी हैं, लेकिन 'टाइगर' ऐसी हिट फिल्म रही है कि इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म बन रही है. सलमान खान इस समय टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग में बिजी हैं. बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा है कि वे मुंबई में 'टाइगर 3' की शूटिंग के साथ-साथ ईद पर रिलीज हो रही अपनी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai)' का प्रमोशन भी करेंगे.

ईद के अवसर पर राधे 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी और अप्रैल के अंत में इसके प्रमोशनल इवेंट शुरू हो जाएंगे. दूसरी तरफ शेड्यूल के अनुसार, टाइगर 3 की शूटिंग मई के अंत तक जारी रहेगी. ऐसी स्थिति में सलमान और उनकी टीम दोनों काम साथ-साथ करने जा रही है. इसके लिए बनाए गए खास प्लान को अभी तक सार्वजनिक नहीं किया गया है. देशभर में कोरोना वायरस का दूसरा वेब तेजी से फैल रहा है. इसे देखते हुए सलमान खान की टीम ने फिल्म 'राधे' के प्रमोशन खास सावधानी रखने की योजना बनाई है. प्रमोशन के दौरान कोविड-19 प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन करने की तैयारी की जा रही है.

कोरोना काल में थिएटर और फिल्मों की शूटिंग पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ा था. बाद में जब सरकार ने थिएटर खोलने की अनुमति दे दी तब भी प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और एक्टर अपनी फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज करने से डर रहे थे. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें डर है कि दर्शक कोरोना वायरस के कारण सिनेमाघरों में फिल्म देखने नहीं आएंगे.

ऐसे मुश्किल दौर में सलमान खान थिएटर मालिकों के बचाव में आए और उन्होंने अपनी फिल्म 'राधे' को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया. महामारी के इस बेहद अनिश्चित समय में सिनेमाघरों में फिल्म को रिलीज करने के साहसी निर्णय से थिएटर मालिकों को थोड़ी राहत जरूर मिली. सलमान के बाद ही दूसरे कलाकारों को भी अपनी फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने का विश्वास जगा.
वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की चर्चित फिल्म 'पठान' में कैमियो करेंगे. इस फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं. इसके अलावा वे 'कभी ईद कभी दिवाली' और 'किक 2' जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज