Box Office Collection Day 1: ओवरसीज में चल गया ‘राधे’ का जादू, सलमान खान का नाम ही है काफी

ओवरसीज में पहले दिन ही चल गया ‘राधे’ का जादू.

ओवरसीज में पहले दिन ही चल गया ‘राधे’ का जादू.

सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) को यूएई और ऑस्ट्रेलिया में जबरदस्त रिस्पॉस मिला. मिली जानकारी के मुताबिक पहले ही दिन ही लगभग 40 लाख डॉलर यानि 2.94 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कलेक्शन रहा.

  • Share this:

मुंबई: लगभग एक साल के इंतजार के बाद फाइनली  'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) ईद के मौके पर रिलीज कर दी गई. जैसी उम्मीद थी फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉस मिला. इंडिया में तो फिल्म थियेटर में रिलीज नहीं हुई लेकिन ओवरसीज में सलमान खान (Salman Kahan) का दम पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर दिख गया. इंडिया में सलमान खान को लेकर दीवानगी का आलम यह था कि दोपहर 12 बजे प्रीमीयर के समय लगभग 1.5 मिलियन लोगों ने जी 5 पर लॉग कर लिया था. हालत ये थी कि शुरु में जी का सर्वर ही क्रैश हो गया.

सलमान खान का जादू UAE और ऑस्ट्रेलिया में जमकर चला. यूएई में फर्स्ट ग्लोबल प्रीमियर पर सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला . एक्सपर्ट्स से मिली जानकारी के मुताबिक ‘राधे’ ने 40 लाख डॉलर यानि 2.94 करोड़ रुपए का कलेक्शन रहा. यह एक शानदार शुरुआत है. अब सबको वीकएंड का इंतजार है. माना जा रहा है कि फिल्म को बड़ी संख्या में वीकएंड पर देखा जा सकता है.

दुबई से दर्शक लगातार ट्विटर पर अपने रिव्यूज शेयर कर रहे हैं

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो  जी ने सैटेलाइट,डिजिटल और थियेटर राइट्स के लिए लगभग 230 करोड़ रुपए में डील की हैं. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक 230 करोड़ की डील को  'राधे' मेकर्स और जी के बीच लगभग 40 करोड़ कम करने पर राजी हुए हैं.
रिव्यू के मुताबिक एक यूजर ने 5 स्टार देते हुए लिखा है 'राधे एक शब्द में ब्लॉकबस्टर है'. फिल्म की लंबाई, मजबूत प्लॉट और परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग के लिहाज से देखें तो यह सलमान खान की अब तक की बेस्ट फिल्म है. फिल्म दुबई में दिखाई गई. सलमान खान का सुपर-स्टारडम यहां भी चमकता है. ईद के मौके पर बड़ी संख्या में फैंस ने फिल्म को देखा और सोशल मीडिया पर तारीफ की है. कुल मिलाकर देखा जाए तो सलमान खान का ओटीटी पर 'राधे' रिलीज करने का फैसला घाटे का नहीं रहा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज